Tuesday, July 23, 2024
Homeक्राइमDSP की मां के साथ चेन स्‍नैचिंग, मार्निंग वाक पर निकली थी...

DSP की मां के साथ चेन स्‍नैचिंग, मार्निंग वाक पर निकली थी बुजुर्ग महिला, तभी चेन स्‍नैचरों ने झपट्टा मारकर लूट ली चेन

रायपुर। जिन पर आम लोगों की सुरक्षा की जिम्मेदारी है, खुद उनके ही घर के लोग सुरक्षित नहीं है। दरअसल, रायपुर में डीएसपी की मां से चेन स्नेचिंग का मामला सामने आया है। डीएसपी की मां शनिवार सुबह मार्निंग वाक करने गई थीं। मार्निंग वाक जब वह लौट रही थीं तभी बाइक पर सवार दो बदमाशों ने उनके गले से झपटा मारकर चेन छीन ली और मौके से फरार हो गए। अब पुलिस सीसीटीवी से चेन स्‍नैचरों की तलाश करने में लगी हुई है।

 

जानकारी के अनुसार राजधानी रायपुर में चेन स्‍नैचरों ने डीएसपी की मां को ही अपना शिकार बना लिया। वारदात शनिवार सुबह उस वक्‍त की है, जब डीएसपी की 72 वर्षीय बुजुर्ग मां आशा कोरी सुबह मार्निंग वाक पर निकली थीं।

मार्निंग वाक कर घर लौटते वक्‍त चेन स्‍नैचरों ने दिया वारदात को अंजाम
बुजुर्ग महिला मार्निंग वाक कर वापस घर लौट रही थीं। बुजुर्ग महिला जैसे ही शंकर नगर चौपाटी के पास पहुंचीं, वहां बाइक सवार दो अज्ञात नकाबपोश चेन स्‍नैचरों ने बुजुर्ग महिला के गले से चेन छीनकर फरार हो गए। घटना के बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

रायपुर के पाश इलाके में चेन स्‍नैचिंग
स्‍थानीय थाना की पुलिस घटनास्‍थल पर पहुंची हुई है। जिस इलाके में डीएसपी की मां मार्निंग वाक पर निकली थीं, वह रायपुर का काफी पाश इलाका है। उस इलाके में काफी घर में सीसीटीवी लगे हुए हैं। पुलिस सीसीटीवी से चेन स्‍नैचरों की तलाश करने में जुटी हुई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments