जयपुर। राजस्थान के झुंझुनूं के मुकुंदगढ़ के रहने वाले बेरीवाला परिवार की बेटी राधिका बेरीवाला ने आज घोषित हुए सीए फाइनल के परीक्षा परिणाम (ICAI CA final result 2021) में पूरे भारत में टॉप किया है।

मीडिया से बातचीत (Radhika Beriwala) ने बताया कि उन्होंने हर परीक्षा में अपना शत—प्रतिशत देने की कोशिश की है, यही कारण है कि सीपीटी में उन्होंने 200 में से 195 अंक प्राप्त किए। वहीं, इंटर मीडियट में वे ऑल इंडिया पर सैकंड थी। वे फाइनल में इंडिया को टॉप करेगी, यह नहीं सोचा था। राधिका ने अपनी सफलता का श्रेय (Radhika Beriwala Sucess secrets) अपने परिवार के अलावा कोचिंग टीचर डॉ. रवि छावछरिया तथा सीए सुरेश को दिया है।

बताया सफलता का राज

राधिका का कहना है कि सीए का सलेबस टफ नहीं है, लेकिन लैंदी जरूर है, लेकिन रिविजन ही वो की है, जिससे सफलता प्राप्त की जा सकती है। राधिका के पिता चौथमल बेरीवाला और मां आशा बेरीवाला ने बताया कि उन्हें यकीन था कि उनकी बेटी टॉप थ्री में आएगी। यही कारण है कि आज सुबह ही पिता चौथमल ने परिवार के लोगों को बोल दिया था कि राधिका का फोन फ्री रखना. चेयरमैन का फोन आएगा। आखिरकार वो आ भी गया। चौथमल खुद भी राजस्थान बोर्ड के टॉपर रह चुके हैं।

  • RO12618-2