Friday, March 1, 2024
HomeखेलIND vs AUS T-20: भारत ने ऑस्ट्रेलिया को दिया 175 रनों का...

IND vs AUS T-20: भारत ने ऑस्ट्रेलिया को दिया 175 रनों का लक्ष्य, शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम में रिंकू सिंह ने खेली अर्धशतकीय पारी

रायपुर। IND vs AUS T-20: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच शुक्रवार को पांच मैचों की टी-20 सीरीज के चौथे मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के सामने जीत के लिए 175 रनों का लक्ष्य़ रखा है। टीम इंडिया के लिए रिंकू सिंह ने शानदार 46 रनों की तूफानी पारी खेली।

 

टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत शानदार रही। यशस्वी जायसवाल और ऋतुराज गायकवाड़ ने मिलकर 6 ओवरों में 50 रन जोड़े। एरॉन हार्डी ने जायसवाल को आउट कर दिया। यशस्वी ने 28 गेंदों पर 37 रन बनाए, जिसमें एक सिक्स और 6 चौके शामिल रहे।

 

 

यशस्वी के बाद भारत ने श्रेयस अय्यर और कप्तान सूर्यकुमार यादव के विकेट सस्ते में खो दिए। उसके बाद रिंकू सिंह और जितेश शर्मा ने पारी को संभालते हुए शानदार अर्धशतकीय साझेदाकी करते हुए टीम को मुश्किलों से निकाला।

 

ऑस्ट्रेलिया की ओर से गेंदबाजी करते हुए सबसे अधिक 3 विकेट बेन शुइस ने चटकाए। इसके अलावा तनवीर संघा और जेसन बेहरनडॉफ ने 2-2 विकेट अपने नाम किए। एरोन हार्डी को 1 विकेट लेने में सफलता मिली।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments