Friday, June 21, 2024
HomeUncategorizedIndia Vs NZ Match : बड़ी खबर...! मैच के सभी ऑनलाइन टिकट...

India Vs NZ Match : बड़ी खबर…! मैच के सभी ऑनलाइन टिकट Sold Out…अब सिर्फ इसे मिलेगी फ्री एंट्री

रायपुर। India Vs NZ Match : छत्तीसगढ़ में क्रिकेट प्रेमियों की संख्या का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि भारत-न्यूजीलैंड मैच के सभी ऑनलाइन टिकट चंद घंटों में ही बिक गए। कल से ही आनलाइन टिकट की बिक्री शुरू हुई थी और फिर कुछ ही घंटे में सारी टिकट बिक गयी। मैच के सारे टिकट बिक जाने से टिकट न मिलने वालों में जबरदस्त मायूसी हैं। इधर छत्तीसगढ़ क्रिकेट एसोसिएशन का कहना है कि मैच को लेकर छत्तीसगढ़ के खेल प्रेमियों में काफी उत्साह है। वहीँ सिर्फ 2 साल तक के बच्चों को स्टेडियम में फ्री इंट्री मिलेगी। टिकट की बिक्री आनलाइन शुरू की गयी थी, जो कुछ (India Vs NZ Match) ही घंटे में सोल्ड आउट हो गयी। टिकट को आनलाइन प्लेटफार्म पर पहले आओ पहले पाओ के तर्ज पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया था। आपको बता दें कि 21 जनवरी को भारत और न्यूजीलैंड मैच रायपुर के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में होना है। मैच के लिए गुरुवार को टिकटों की बिक्री शुरू हुई थी, जो देखते ही देखते बिक गयी। आपको बता दें कि स्टेडियम में 2 साल तक के बच्चों को फ्री इंट्री दी जायेगी।

टिकटों की कीमत

300 रुपए में स्टूडेंट को मिलेगी टिकट 500, 1000, 1250, 1500 रुपए की टिकट 5000 रुपए में सिल्वर सीट की टिकट 6000 में गोल्ड सीट की टिकट 7500 प्लैटिनम सीट की टिकट 10000 रुपए में कार्पोरेट सीट की टिकट

छात्रों को ऐसी मिलेगी टिकट

छात्रों को केवल ऑफलाइन टिकट (India Vs NZ Match) बेची जाएंगी, 14 जनवरी से छात्रों को आरडीसीए मैदान में जाकर टिकट लेनी होगी। परिचय पत्र दिखाने पर छात्र 300 रुपए में टिकट खरीद सकेंगे। एक परिचय पत्र पर एक टिकट ही खरीद सकेंगे। जनरल कैटेगरी की अपर फ्लोर में लगभग 1500 सीटों का कोटा छात्रों के लिए निर्धारित है। पहले आओ पहले पाओ के तर्ज पर छात्रों को टिकट मिलेंगी।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments