Wednesday, February 28, 2024
HomeUncategorizedप्राण प्रतिष्ठा की साक्षी बनने के लिए अयोध्या पहुंचीं कंगना, बोलीं- नए.

प्राण प्रतिष्ठा की साक्षी बनने के लिए अयोध्या पहुंचीं कंगना, बोलीं- नए.

न्यूज डेस्क। अयोध्या में 22 जनवरी को ऐतिहासिक राम मंदिर में रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा होनी है। इस खास मौके पर पूरा देश राममय है। देशभर में तैयारियां चल रही हैं। बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटिज भी अयोध्या के इस ऐतिहासिक पल के साक्षी बनने के लिए रवाना हो गए हैं। इसी क्रम में बॉलीवुड की क्वीन यानी कंगना रणौत भी अयोध्या पहुंच गई हैं।

कंगना राम मंदिर के आध्यात्मिक महत्व पर प्रकाश डालती हैं और प्राण प्रतिष्ठा समारोह में निमंत्रण के लिए आभार व्यक्त करती हैं। मुंबई से रवाना होने से पहले मीडिया के साथ अपना उत्साह साझा करते हुए, कंगना ने राम मंदिर के आध्यात्मिक महत्व पर जोर दिया और इसे सिर्फ एक मंदिर और एक मूर्ति से कहीं अधिक बताया।

कंगना ने कहा ,”राम मंदिर सिर्फ एक मंदिर नहीं है, वो मूर्ति सिर्फ एक मूर्ति नहीं है।” उनके विचार में राम मंदिर एक नए युग की शुरुआत करता है और चेतना की उच्च स्थिति का प्रतीक है। अभिनेत्री का मानना है कि यह आयोजन भारत के इतिहास में एक नए अध्याय की शुरुआत का प्रतीक है, जो लोगों में खुशियां और सकारात्मक चेतना लेकर आएगा।”

ऐतिहासिक अवसर पर निमंत्रण के लिए आभार व्यक्त करते हुए कंगना ने अयोध्या में अपनी उपस्थिति को पिछले जीवन के अच्छे कर्मों का परिणाम बताया है। इसके साथ ही अभिनेत्री ने भगवान राम के प्रति अपनी गहरी भक्ति का खुलासा किया। वे इस पल को न केवल अपने लिए बल्कि पूरे देश के लिए शुभ मानती हैं क्योंकि देश भर के लोग इस महत्वपूर्ण दिन का गवाह बनने के लिए एकजुट होंगे।

कंगना रणौत 22 जनवरी, 2024 को होने वाले राम मंदिर के भव्य उद्घाटन के लिए आमंत्रित सम्मानित हस्तियों में से एक हैं। इस कार्यक्रम में बॉलीवुड कलाकारों, क्रिकेटरों, व्यापारियों और विभिन्न क्षेत्रों की बड़ी हस्तियों को आमंत्रित किया गया है। अमिताभ बच्चन, रजनीकांत, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली और अन्य हस्तियों के भी उपस्थित रहने की उम्मीद है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments