Wednesday, June 12, 2024
HomeकोरबाKorba: एडवांस की रकम वापसी को लेकर उपजा विवाद.. एक की मौत,...

Korba: एडवांस की रकम वापसी को लेकर उपजा विवाद.. एक की मौत, पुलिस ने दो लोगो को लिया हिरासत में…

कोरबा। पुराने बस के सौदा के बाद अपने एडवांस रकम की वापसी की मांग से उपजे विवाद में एक युवक की मौत हो गई है। वारदात की सूचना के बाद रजगामार पुलिस ने दो लोगो को कस्टडी में लेकर पूछताछ कर रही है।

 

मामला रजगामार चैकी क्षेत्र का है जहां बीती रात ग्राम भुलसीडीह स्थित फॉर्म हाउस में यह घटना सामने आई। बताया जा रहा है कि फारुख और शैलेंद्र दीप अपने कुछ साथियों के साथ पुष्पेंद्र चौबे के फॉर्म हाउस पहुंचे जहां पुष्पेंद्र चौबे के परिवार के साथ उनका विवाद हुआ। विवाद के दौरान शैलेंद्र दीप को मौके पर छोड़कर उसके साथी फरार हो गए। जिसके बाद पुष्पेंद्र चौबे व उसके परिवार ने शैलेंद्र की जमकर पिटाई कर दी।

मारपीट की घटना में बुरी तरह से घायल शैलेंद्र को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही हरकत में आई पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों के खिलाफ अपराध कायम कर मामले की जांच करते हुए दो संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

 

रजगामार थाना प्रभारी राजेश चंद्रवंशी ने बताया कि बस सौदे के एडवांस रकम के वापसी की मांग को लेकर दो पक्षो में विवाद हुआ। जिसमें एक कि मौत हुई है। वारदात की सूचना के बाद दो संदिग्ध चाचा और भतीजा को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments