Wednesday, February 28, 2024
HomeकोरबाKorba : कैबिनेट मंत्री लखन ने कह दी बड़ी बात..सम्मान पर घात...

Korba : कैबिनेट मंत्री लखन ने कह दी बड़ी बात..सम्मान पर घात अब नहीं होगा बर्दाश्त…

कोरबा। मधुर मुस्कान और मीठी वाणी के धनी विधायक एवं प्रदेश के कैबिनेट मंत्री लखनलाल देवांगन पत्रकारों द्वारा आयोजित अभिनंदन समारोह में प्रेस कॉम्प्लेक्स टीपी नगर में पहुंचे हुये थे।

देवांगन ने अपने उद्बोधन के दौरान भले ही विधानसभा चुनाव की घटना का ज़िक्र हंसी मजाक में किया हो लेकिन इशारों इशारों में यह कह दिया कि भाजपा कार्यकर्ताओं को धमकी देने वालो की खैर नहीं।ये इशारा उन कांग्रेस के नेताओ की तरफ था जो चुनाव के दौरान न केवल भाजपा कार्यकर्ताओं को पार्टी का काम न करने की धमकी दे रहे थे बल्कि उनके घरों से भाजपा का झंडा उतार कर फेंक दिया करते थे।

दरअसल कार्यक्रम में भाजयुमो के नेता वैभव शर्मा भी पहुंचे हुए थे। कैबिनेट मंत्री ने शर्मा का नाम लेते हुए कहा कि चुनाव के दौरान इनके धर व आसपास लगाये गये भाजपा के झंडे को विरोधी लोग गायब कर दे रहे थे और शर्मा को कांग्रेस के नेता लगातार देख लेने की धमकी दे रहे थे।

कैबिनेट मंत्री ने शर्मा का नाम लेते हुए भले हंसी मजाक में कहा कि अब वक्त बदल गया हैं शर्मा अब धमकी देने वालों को धमकी देगा।

दरअसल कैबिनेट मंत्री लखनलाल देवांगन के साथ भी चुनाव के दौरान अनेक अप्रिय घटनाएं हुईं लेकिन उन्होंने अभी तक उसका उल्लेख कहीं भी नहीं किया और सारी बात मन के अंदर ही रखी, लेकिन भाजपा कार्यकर्ताओं के मान सम्मान की जब बात आई तो उन्होंने कार्यकर्ताओं को इशारा कर दिया कि उन्हें अब क्या करना चाहिए!

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments