Monday, May 27, 2024
HomeकोरबाKorba: खबर के बाद जागा NTPC प्रबंधन: हॉस्पिटल में ड्यूटी कर रहे...

Korba: खबर के बाद जागा NTPC प्रबंधन: हॉस्पिटल में ड्यूटी कर रहे पैरामेडिकल स्टाफ के अनुबंध को किया रिन्यूअल..स्टॉफ ने प्रबंधन से भेंट कर किया आभार व्यक्त…

कोरबा। एनटीपीसी हॉस्पिटल में मरीज हुए परेशान, प्रबंधन पर लगा दोहरे मापदंड का आरोप..शीर्षक के साथ the duniyadri .com ने  9 मार्च को खबर प्रकाशित की गई थी। खबर प्रकाशन के बाद एनटीपीसी प्रबंधन नींद से जागा और हॉस्पिटल में ड्यूटी करने वाले पैरामेडिकल के स्टॉफ का अनुबंध रिन्यूअल करते हुए पूर्व की तरह कार्य करने की अनुमति जारी कर दी है। प्रबंधन के दरियादिली को लेकर पैरामेडिकल के स्टॉफो ने प्रबंधन के लोगो से भेंट कर आभार जताया है।

बता दें कि एनटीपीसी चिकित्सालय में UPL के माध्यम से कार्यरत पैरामेडिकल स्टाफ का अनुबंध अवधि 8 मार्च 2023 को समाप्त हो जाने से 9 मार्च 2023 को ही पैरामेडिकल के स्टाफ द्वारा सेवा प्रदान नही देने की वजह से मरीजों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। जिसका उन्होंने लिखित में एनटीपीसी प्रबंधन को अवगत कराया था।मामला स्वास्थ सुविधा मुहैया कराने के संबंधित होने की वजह से एनटीपीसी प्रबंधन ने इसे गंभीरता से लेते हुए तत्काल पैरामेडिकल स्टाफ को पूर्व की सेवा प्रदान करने अनुमति दी है,हालांकि पैरामेडिकल के अन्य कुछ मांगों का यथाशीघ्र निराकरण करने की बात कही गई है।

 

 


एनटीपीसी चिकित्सालय में पैरामेडिकल स्टाफ के हरीश राठौर ने बताया 8 मार्च को अनुबंध अवधि समाप्त होने की सूचना हमने एनटीपीसी प्रबंधन को 06 जनवरी को ही लिखित में दे दिया गया था,किंतु एनटीपीसी प्रबंधन द्वारा कोई भी उचित कार्यवाही नही की गई थी,लेकिन 09 मार्च को मरीजों को हुई परेशानी को देखते हुए एनटीपीसी प्रबंधन ने 09 मार्च शाम को ही दरियादिली दिखाते हुए हमें पूर्व की भांति सेवा प्रदान करने की अनुमति दी है। हालांकि हमारी और कुछ मांगों का निराकरण करने के लिए आश्वस्त किया गया है। पैरामेडिकल स्टाफ के कर्मचारीयों द्वारा प्रबंधन से मुलाकात किया और इनका यह सराहनीय पहल के लिए पुष्पगुच्छ भेंट कर एनटीपीसी प्रबंधन का आभार व्यक्त किया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments