Saturday, March 2, 2024
HomeकोरबाKorba News : किचन में अधजली मिली महिला की लाश..जांच में...

Korba News : किचन में अधजली मिली महिला की लाश..जांच में जुटी पुलिस…

कोरबा। बांगो थाना क्षेत्र के डुमरमुड़ा गांव में एक महिला की किचन में अधजली लाश मिली। घटना से पूरे गांव में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की संदिग्ध मानकर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि महिला आंगनबाड़ी में सहायिका के पद पर कार्यरत थी।

जानकारी के अनुसार, डुमरमुड़ा गांव में रहने वाली बृज कुंवर (45) आंगनबाड़ी में सहायिका का काम करती थी। वह अपने पति के साथ घर में रहती थी। उनका 20 साल का एक बेटा है, जो बोरवेल में काम करने के लिए बाहर गया हुआ है। घटना के समय पति भी गांव के पास जंगल में गया हुआ था। जब पति जंगल से घर पहुंचा तो उसे उसकी पत्नी मृत अवस्था में मिली। पत्नी आधे से ज्यादा शरीर जला हुआ था। घटना जानकारी पुलिस को दी गई।

सूचना के बाद बांगो थाना पुलिस व कटघोरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए मृतका के परिजनों का बयान दर्ज कर आसपास लोगों से पूछताछ की। कटघोरा एसडीओपी पंकज ठाकुर ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। वहीं, फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया। सयुंक्त टीम बनाकर जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments