Thursday, April 25, 2024
HomeकोरबाKorba: ढाई साल के मासूम की हत्या के मामले में पुलिस...

Korba: ढाई साल के मासूम की हत्या के मामले में पुलिस को थी जिस मां की तलाश.. फांसी के फंदे पर लटकती मिली उसकी लाश…

कोरबा। छत्तीसगढ़ कोरबा के खरमोरा निवासी ढाई वर्षीय शिवा चैहान की हत्या के मामले मे पुलिस को उसकी मां मालती चैहान के मिलने का बड़ी बेसब्री से इंतजार था, लेकिन मासूम की मां तो मिली लेकिन मुर्दा। मानिकपुर चैकी अंतर्गत ग्राम ढेलवाडीह स्थित पहाड़ के उपर एक पेड़ पर मालती का शव फांसी के फंदे पर लटकता हुआ पाया गया है। मालती की मौत के मामले में पुलिस को हत्या की आशंका है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

चार दिन पहले खरमोरा के सागौन बाड़ी में निर्ममता से खरमोरा निवासी ढाई वर्षीय मासूम बच्चे शिवा चैहान की गला रेतकर हत्या कर शव फेंक दिया गया था और उसके प्राईवेट पार्ट को जलाने की कोशिश की भी की गई थी, उस मामले ने कोरबा के साथ ही पूरे प्रदेश को झकझोर कर रख दिया था। शिवा की हत्या के मामले में पुलिस को उसकी मां मालती चैहान की तलाश थी,क्योंकि पुलिस को संदेह था, कि मां ने ही उसकी हत्या की होगी।

काफी दिनों तक पुलिस के साथ ही गांव के लोगों ने मालती की तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। लेकिन रविवार की सुबह मानिकपुर चैकी अंतर्गत ग्राम ढेलवाडीह स्थित पहाड़ के उपर पेड़ पर एक महिला का शव फांसी के फंदे पर लटकता हुआ पाया गया। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और उसकी पहचान मालती चैहान के रुप में की। मालती की मौत के मामले में पुलिस को हत्या का संदेह है। क्योंकि मौका-ए-वारदात से काफी दूर मालती चैहान का शव मिला है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments