Sunday, June 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़Mission 2023: जेसीसी ने किए 10 वादे, अमित जोगी बोले-वादे पूरे करूंगा,...

Mission 2023: जेसीसी ने किए 10 वादे, अमित जोगी बोले-वादे पूरे करूंगा, नहीं तो सूली पर लटका देना, कहा.छत्तीसगढ़ में नहीं चलेगी दिल्ली वाली सरकार

जगदलपुर/रायपुर। Mission 2023: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को लेकर पूर्व सीएम अजीत जोगी के पुत्र और जनता कांग्रेस के नेता अमित जोगी ने जनता से 10 वादे किए हैं। अमित जोगी ने कहा छत्तीसगढ़ में यदि हमारी सरकार बनती है तो मै 5 सालों में इन वादों को पूरा करूंगा। किसानों को फ्री में बिजली, 5 लाख का मकान बनाकर दूंगा। यदि ऐसा नहीं करता हूं तो मेरे ऊपर मुकदमा चला लें। मुझे सूली पर लटका दें। इसके लिए मैं तैयार रहूंगा।

 

Mission 2023: अमित जोगी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि, मेरी लड़ाई न भाजपा के खिलाफ है और न ही कांग्रेस के खिलाफ है। मेरी लड़ाई सिर्फ और सिर्फ गरीबी के खिलाफ है। यदि सरकार बनती है तो प्रदेश से गरीबी को खत्म करूंगा। पिछले 23 साल में यदि बस्तर को कुछ मिला है तो वो सिर्फ नगरनार स्टील प्लांट। अभी प्लांट पूरी तरह से शुरू नहीं हुआ है, फिर भी कांग्रेस और भाजपा दोनों मिलकर इसे निजी हाथों में बेचने की साजिश रच रहे हैं।

CG में नहीं चलेगी दिल्ली वाली सरकार

अमित जोगी ने कांग्रेस और भाजपा दोनों पार्टी तंज कसते हुए कहा कि ये दोनों पार्टियों दिल्ली से चलती हैं। इनके नेता छत्तीसगढ़ को सिर्फ अपना एटीएम समझते हैं। अब छत्तीसगढ़ में दिल्ली वाली सरकार नहीं चलेगी। अमित का कहना है कि, पहले बहुत अटकलें चली थी कि हम हमारा कांग्रेस और भाजपा में विलय होने वाला है। पर ऐसा बिल्कुल भी नहीं है।

0.बसपा के साथ गठबधंन हमारी गलती

Mission 2023: जनता कांग्रेस के नेता अमित जोगी ने कहा कि हमने बसपा के साथ गठबंधन कर गलती की थी। किसी भी राष्ट्रीय पार्टी के साथ गठबंधन करने की बजाए अब हम आंचलिक पार्टियों से बात करेंगे। ताकि, विधानसभा में यहां के लोग ही बैठे। अपने अधिकार की बात करें।

इसके साथ ही पिछले चुनाव में 4 महीने पहले ही टिकट की घोषणा की थी। लेकिन इस बार ऐसा बिल्कुल नहीं करेंगे। कांग्रेस और भाजपा के प्रत्याशी घोषित होने के बाद ही हम अपने प्रत्याशियों का नाम उजागर करेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments