Saturday, July 13, 2024
HomeकोरबाNTPC  कोरबा से नजर आया अनेक प्रांतों की संस्कृति में एकता का...

NTPC  कोरबा से नजर आया अनेक प्रांतों की संस्कृति में एकता का संगम, मैत्री महिला समिति ने मनाया 43वां वार्षिकोत्सव

कोरबा। एनटीपीसी कोरबा की महिला क्लब, मैत्री महिला समिति के तत्वावधान में 21 अप्रैल अपना 43वां वार्षिकोत्सव मनाया गया। इस अवसर पर देश के भिन्न भिन्न प्रांतों की कला और संस्कृति की झलक दिखाती प्रस्तुति दी गई। समिति की सदस्यों ने रंग-बिरंगे परिधानों, मधुर संगीत और नृत्यों का प्रदर्शन किया। इस तरह अनेक संस्कृति की एक मंच पर प्रस्तुति से देश की विविधता में एकता को प्रदर्शित किया गया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सरित माहेश्वरी, परियोजना प्रमुख, एनटीपीसी कोरबा थे। महिला क्लब की सदस्यों ने अपने 43वें वार्षिकोत्सव की शुरुआत गणेश वंदना से की, जिसके बाद छत्तीसगढ़ का स्वागत गीत गाया। मैत्री महिला समिति की अध्यक्ष श्रीमती राखी माहेश्वरी ने सभा को संबोधित किया और गणमान्य व्यक्तियों का स्वागत किया। वार्षिकोत्सव में मैत्री महिला समिति की सदस्यों द्वारा रंग-बिरंगे परिधानों, नाटक, मधुर संगीत और नृत्यों का प्रदर्शन किया गया। भारत के सात अलग-अलग राज्यों के नृत्य, संस्कृति प्रस्तुत किए गए। जिसमें देश की विविधता को दर्शाया गया। देश के विभिन्न कोने से आवाज भी सुनी गई।

 

वार्षिक दिवस कार्यक्रम में क्लब सदस्यों के जीवनसाथियों को आमंत्रित किया गया था और उन्होंने भी कार्यक्रम में उत्साहपूर्वक भाग लिया। मनोरंजक खेल आयोजित किए गए। दर्शकों और प्रतिभागियों ने सक्रिय रूप से भाग लिया और शाम का आनंद लिया। सरित माहेश्वरी, परियोजना प्रमुख, एनटीपीसी कोरबा ने अभिनंदन भाषण में एमएमएस क्लब और उसके सदस्यों को वार्षिक दिवस पर उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए बधाई दी और आने वाले दिनों के लिए शुभकामनाएं दीं। कार्यक्रम के दौरान महिला क्लब के सभी वरिष्ठ सदस्य और सदस्य, परिवार और एनटीपीसी कोरबा के कर्मचारी भी मौजूद थे।

 

कार्यक्रम का समापन पुरस्कार वितरण और धन्यवाद ज्ञापन के साथ हुआ। एमएमएस क्लब का वार्षिक दिवस समारोह एक शानदार सफलता थी और अतिथियों और शुभचिंतकों द्वारा इसकी बहुत सराहना की गई।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments