Friday, June 21, 2024
HomeUncategorizedProstitution in Korba : बड़ी खबर…! छत्तीसगढ़ में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़…मकान...

Prostitution in Korba : बड़ी खबर…! छत्तीसगढ़ में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़…मकान में चल रहा था देहव्यापार

जांजगीर-चांपा। Prostitution in Korba : जांजगीर पुलिस ने रेड कार्रवाई करते हुए एक मकान से देहव्यापार में संलिप्त दो युवती और एक युवक को रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया। आरोपी युवक अपने मकान में ही बाहर से युवती लाकर उनसे देहव्यापार करवा रहा था। इसकी शिकायत जब पुलिस को मिली तो कार्रवाई करते हुए 2 युवती और मकान मालिक को पकड़ा गया। आरोपियों के कब्जे से आपत्तिजनक सामग्री भी जब्त की गई है। घटना शिवरीनारायण थाना क्षेत्र का है।

छापा मारने पहुंची पुलिस

जानकारी के मुताबिक, शिवरीनारायण पुलिस को कुछ दिनों से शिकायत मिल रही थी कि मेला ग्राउंड के पास स्थित मकान में 21 वर्षीय लव कुमार भट्ट के द्वारा देहव्यापार संचालित किया जा रहा है। इस सूचना को गंभीरता से लेते हुए एसपी विजय अग्रवाल ने जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए। शिवरीनारायण थाना पुलिस ने पुलिस के एक जवान को ग्राहक बनाकर मौके पर भेजा गया। जवान ने ग्राहक बनकर मकान के मालिक से सौदा किया और बाहर खड़ी पुलिस की टीम को इशारा कर बुलवाया। पुलिस जैसे ही मौके पर पहुंची तो मकान मालिक लव कुमार भट्ट भागने की कोशिश करने लगा, जिसे पुलिस ने दौड़ाकर धरदबोचा। पुलिस ने अंदर कमरे की तलाशी ली तो दो युवती भी मिली।

गिरफ्तार युवतियों में 25 वर्षीय और 26 वर्षीय शामिल है। पकड़ी गई युवतियां कोरबा (Prostitution in Korba) और लोरमी की रहने वाली है। पुलिस ने मकान के कमरों से मोबाइल सहित अन्य आपत्तिजनक सामान भी जब्त किया है। साथ ही आरोपियों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments