Friday, July 19, 2024
HomeUncategorizedसरकारी ऑफिस में चल रहा था देह व्यापार, CCTV कैमरे में कैद...

सरकारी ऑफिस में चल रहा था देह व्यापार, CCTV कैमरे में कैद हुई युवती की शर्मनाक हरकत, फिर…

एक सरकारी ऑफिस में देह व्यापार का का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि एक सरकारी दफ्तर के अंदर सेक्स रैकेट का धंधा धड़ल्ले से संचालित हो रहा है. दफ्तर में लगे सीसीटीवी कैमरे में एक युवती की शर्मनाक हरकत कैद हो गई है. इससे परेशान होकर विभाग के अधिकारियों ने पुलिस से शिकायत की है.

पूरा मामला उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले का है. कोतवाली के ठीक सामने रोजाना दोपहर के वक्त सीसीटीवी में एक ही युवती का उद्योग विभाग के परिसर में निस्प्रयोज्य भवन में लड़को के साथ जाना देखकर जब उद्योग विभाग के अफसर और कर्मचारियों को शक हुआ तो उन्होंने नजर रखना शुरू किया. उद्योग विभाग में दिखने वाली इस संदिग्ध लड़की की हरकत बेहद ही शर्मनाक थी, इस लड़की द्वारा कोतवाली के सामने उद्योग विभाग में सेक्स रैकेट चला रही थी. जिसकी जानकारी होते ही उपायुक्त ने कोतवाली पुलिस को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की है.

CCTV में कैद हुई पूरी हरकत

सेक्स रैकेट चलाने वाली युवती को विभागीय कर्मचारियों ने ऐसा करने से रोका मगर उसके ऊपर कोई प्रभाव नहीं पड़ा और वह पुलिस की नाक के नीचे सरकारी दफ्तर में सेक्स रैकेट चलाने बाज नहीं आई. दरअसल युवती को यह लगा कि कोतवाली के सामने और सरकारी विभाग के अंदर जब वह इस धंधे को संचालित करेगी तो उस पर कोई शक नहीं करेगा, लेकिन उसे इस बात का अंदाजा नहीं था कि उसकी एक एक हरकत सीसीटीवी में कैद हो रही है.

शिकायत पत्र सोशल मीडिया पर वायरल

उपायुक्त उघोग ने कोतवाली पुलिस को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की है. उद्योग विभाग के उपायुक्त हरेंद्र प्रताप सिंह ने पूरी जांच पड़ताल करने के बाद प्रमाण के साथ कोतवाली निरीक्षक को इस सेक्स रैकेट को जल्द से जल्द बंद करवाने का आग्रह किया है. डीसी उद्योग का पत्र सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद शहर में तरह-तरह की चर्चाएं चल रहीं है. इस संबंध में पूछे जाने पर सीओ सिटी सत्येंद्र भूषण त्रिपाठी ने बताया कि अभी हमारे संज्ञान में यह मामला नहीं आया है. शहर कोतवाल से जानकारी लेकर इस मामले तत्काल विधिक कार्रवाई की जाएगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments