Sunday, June 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़Raipur Crime: कितने पैसे रखे हो हमें दो..15 हजार की उगाही करने...

Raipur Crime: कितने पैसे रखे हो हमें दो..15 हजार की उगाही करने वाले दो पूर्व पुलिसकर्मी गिरफ्तार

रायपुर। Raipur Crime: राजधानी रायपुर के कोतवाली इलाके में मोबाइल पर बात कर रहे एक युवक को कितने पैसे रखे हो? हमें दो कहकर पैसा उगाही करने वाले दो पूर्व पुलिसकर्मियों को कोतवाली थाना पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपी एक साल से ड्यूटी से गायब है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से नकदी 3130 रूपए बरामद किया है।

Raipur Crime: कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सुंदरनगर निवासी शिवम शर्मा 18 मई की देर शाम बूढ़ा तालाब इंडोर स्टेडियम के पास सड़क किनारे अपनी स्कूटी खड़े कर मोबाइल पर दोस्त से बातचीत कर रहा था, तभी वहां पर दो लोग पहुंचे। उनमें से एक ने पुलिस की वर्दी के साथ ऊपर से सिविल शर्ट पहन रखा था। खुद को पुलिस वाले बताकर दोनों ने शिवम को धमकाते हुए कहा कि तुम किसी लड़की से बात करते हो, जिसका वीडियो, फोटो हमारे पास है।

0.Raipur Crime: पैसे तत्काल दे दो तो छोड़ देंगे

दोनों शिवम को उसका फोटो, वीडियो को इंटरनेट मीडिया में वायरल करने की धमकी देते हुए जबरदस्ती इंडोर स्टेडियम के भीतर ले गए और 15 हजार रूपए डिमांड करने लगे। इस बीच आरोपियों ने कहा कि मैडम अधिकारी से बात हो गई है, पैसे तत्काल दे दो तो छोड़ देंगे।

Raipur Crime: पूरे पैसे नहीं मिले तो 3480 रुपए लेकर छोड़ दिया

जब शिवम ने 15 हजार रूपए नहीं होने की बात कही तो उन्होंने कहां कि कितने पैसे रखे हो? हमें दो। शिवम ने डरकर जेब से 3480 रूपए निकाल कर उन्हें थमा दिया। जाते-जाते दोनों ने अपना नाम नीतेश सिंह और दीपक सोनवानी बताया था। ब्लेकमेलिंग के शिकार शिवम ने घटना की जानकारी अपने स्वजनों को दी।

Raipur Crime: इसके बाद कोतवाली थाने में शिकायत की। पुलिस ने मामले में उगाही का केस दर्ज कर जांच शुरू की। घटना स्थल और उसके आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरा खंगालने पर आरोपितों का फुटेज सामने आए। जिसके आधार पर उनकी पहचान पंडरी तराई, देवेंद्रनगर निवासी नितेश सिंह (40) और दीपक सोनवानी (45) के रूप में की गई।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments