Tuesday, July 23, 2024
HomeUncategorizedRajpal Yadav जा सकते हैं जेल, 29 जून तक देना होगा 14...

Rajpal Yadav जा सकते हैं जेल, 29 जून तक देना होगा 14 करोड़ रुपए, जानिए पूरा मामला

Rajpal Yadav News. एक्टर राजपाल यादव को बड़ा झटका लग सकता है. बता दें कि चेक बाउंस होने के मामले में 29 मई को दिल्ली की कड़कड़डूमा अदालत ने राजपाल को 29 जून तक लगभग 14 करोड़ रुपए जमा करने का आदेश दिया है. आदेश का पालन न होने पर राजपाल यादव को जेल जाना पड़ सकता है.

मुरली प्रोजेक्ट्स प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर उद्योगपति माधौगोपाल अग्रवाल ने बताया कि राजपाल यादव ने 2010 में फिल्म अता पता लापता बनाने के लिए उनसे पांच करोड़ रुपये ब्याज पर लिए थे. ब्याज समेत जब रकम 10 करोड़ पहुंच गई तो उन्होंने वापस करने के लिए कहा. कई बार कहने के बाद राजपाल ने पांच करोड़ रुपए का चेक दिया. यह चेक बैंक में लगाया गया तो बाउंस हो गया, तब कंपनी ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. मामले में राजपाल को जेल भी जाना पड़ा था.

राजपाल यादव तीन महीने के लिए जा सकते हैं जेल

इस मामले में दिल्ली की कड़कड़डूमा अदालत में 29 मई को सुनवाई हुई. अदालत ने Rajpal Yadav को 30 दिन के अंदर लगभग 14 करोड़ की रकम उन्हें देने का आदेश दिया है. माधौगोपाल के मुताबिक अदालत ने रकम न देने की स्थिति में राजपाल को तीन महीने के लिए जेल भेजने का आदेश दिया है. अभी तक उन्हें रकम प्राप्त नहीं हुई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments