Saturday, July 13, 2024
HomeपुलिसSandeshkhali Case: संदेशखाली में CBI रेड, विदेशी पिस्तौल सहित मिले हथियार; एनएसजी...

Sandeshkhali Case: संदेशखाली में CBI रेड, विदेशी पिस्तौल सहित मिले हथियार; एनएसजी कमांडो तैनात, देखें वीडियो

कोलकाता/संदेशखाली। Sandeshkhali Case: केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में एक बार फिर से छापेमारी की है। इस दौरान सीबीआई को कई चौंकाने वाले सबूत हाथ लगे हैं। इसके अलावा, सीबीआई ने विदेश में बनी पिस्तौल सहित हथियार और गोला-बारूद बरामद किए हैं।

 

Sandeshkhali Case: एक अधिकारी नेये जानकारी देते हुए कहा कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारियों पर हमले के सिलसिले में सीबीआई ने पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में छापे मारे। सीबीआई ने पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में तलाशी अभियान के दौरान विदेश निर्मित पिस्तौल सहित हथियार और गोला-बारूद जब्त किए। इलाके में राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड कमांडो (NSG) की एक टीम तैनात कर दी गई है।

 

 

Sandeshkhali Case: उन्होंने बताया कि यह तलाशी अभियान तृणमूल कांग्रेस के नेता रहे शाहजहां शेख के समर्थकों द्वारा प्रवर्तन निदेशालय की टीम पर हमला किए जाने की घटना से जुड़ा है। प्रवर्तन निदेशालय की टीम पर पांच जनवरी को संदेशखली में उस समय हमला किया गया था जब वह कथित राशन घोटाले के सिलसिले में शेख के परिसर पर छापा मारने गई थी।

 

 

Sandeshkhali Case: अधिकरियों ने बताया कि सीबीआई को अपनी जांच के दौरान यह जानकारी मिली कि संदेशखाली में भारी मात्रा में हथियार छिपाए गए हैं इसके बाद शुक्रवार सुबह सीबीआई की टीम ने तलाशी अभियान प्रारंभ किया और उसे विदेश निर्मित पिस्तौल सहित हथियार बरामद हुए। कलकत्ता उच्च न्यायालय के आदेश पर केंद्रीय एजेंसी ने पांच जनवरी की घटनाओं पर तीन प्राथमिकी दर्ज की थीं।

 

 

Sandeshkhali Case: एक दिन पहले ही सीबीआई ने पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में पांच प्रभावशाली लोगों के खिलाफ जमीन हड़पने और यौन उत्पीड़न के आरोपों के संबंध पहला मामला दर्ज किया है। अधिकारियों ने बताया कि यह मामला भूमि हड़पने का है जहां पीड़ित परिवार की महिलाओं को प्रभावशाली लोगों से कथित रूप से यौन उत्पीड़न का सामना करना पड़ा। सीबीआई ने पांच आरोपियों और पीड़ितों की पहचान अब तक उजागर नहीं की है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments