Saturday, April 13, 2024
HomeदेशSDM पर भी चढ़ा" पुष्पा" की खुमारी... कहा मैं झुकेगा नहीं, जनता...

SDM पर भी चढ़ा” पुष्पा” की खुमारी… कहा मैं झुकेगा नहीं, जनता का काम रुकेगा नहीं’Video…

न्यूज डेस्क।साउथ इंडिया की फिल्म ‘पुष्पा’ का एक डॉयलाग इन दिनों सबकी जुबान पर है. यह डॉयलाग है- मैं झुकेगा नहीं. अब राजस्थान के पाली में एक सरकारी अफसर ने यही डॉयलाग बोलते हुए अपने मातहतों को नसीहत दी है. रोहट तहसील के एसडीएम सुरेश के एम ने अपने कर्मचारियों से कहा, ‘पुष्पा! मैं झुकेगा नहीं, जनता का काम रुकेगा नहीं.’

दरअसल, पाली जिले के रोहट तहसील में इन सुरेश के एम बतौर एसडीएम तैनात हैं. एसडीएम सुरेश के काम करने के तरीके से उनके मातहत परेशान हैं. वह कभी भी पंचायत भवन पहुंचकर खुद ही निरीक्षण करने लगते हैं. इसको लेकर वह कई बार चर्चा का विषय रहे हैं. इस बार फिर वह एक गांव में पंचायत भवन का निरीक्षण करने पहुंचे.

पाली के सिणगारी ग्राम पंचायत कार्यालय का निरीक्षण करने के लिए एसडीएम सुरेश कुमार पहुंचे. इस दौरान पंचायत भवन में ग्राम सेवक, पटवारी व सरपंच के नहीं मिलने पर जताई नाराजगी जताई. सरकारी आदेश के मुताबिक, पटवारी से लेकर सरपंच तक को सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक पंचायत भवन में मौजूद रहकर लोगों की समस्याएं सुननी हैं.

पंचायत भवन में पटवारी, ग्राम सेवक और सरपंच को न देखकर एडीएम सुरेश के एम भड़क उठे और उपखंड अधिकारी पर नाराजगी जताते हुए कहा कि अगर वह जनता के बीच काम नहीं कर सकते हैं तो घर जा सकते हैं. इस दौरान एसडीएम सुरेश के एम ने कहा- पुष्पा! मैं झुकेगा नहीं, जनता का काम रुकेगा नहीं.

मातहत को नसीहत देते हुए एसडीएम सुरेश के एम ने कहा कि मैं साउथ मूवी का बहुत बड़ा फैन हूं, वो कहता है न कि पुष्पा, पुष्पा! मैं झुकेगा नहीं, जनता का काम रूकेगा नहीं…. इस वीडियो को एसडीएम सुरेश के एम ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर अपलोड भी किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments