Friday, May 24, 2024
HomeकोरबाSP ने दर्री क्षेत्र के दुर्गा पंडाल एवं गरबा डांडिया स्थलों का...

SP ने दर्री क्षेत्र के दुर्गा पंडाल एवं गरबा डांडिया स्थलों का किया भ्रमण… पंडालों के सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा…

कोरबा। ऊर्जा नगरी के ऊर्जावान पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने दर्री क्षेत्र के दुर्गा पंडालों ल निरीक्षण किया और सुरक्षा ब्यवस्था का जायजा लिया। निरीक्षण के दौरान वे नशा मुक्ति के लिए चलाए जा रहे निजात अभियान के बारे में पूजा स्थल में पधारे श्रद्धालुओं को विस्तार से जागरूक किया।

बता दें कि नवरात्रि पर्व के अवसर पर दर्री क्षेत्र में लगाए गए सुरक्षा व्यवस्था का अवलोकन करने पुलिस अधीक्षक कोरबा संतोष सिंह स्वयं निकले जिनके द्वारा दुर्गा पंडाल एवं डांडिया गरबा स्थल का भ्रमण कर महिलाओं एवं बच्चों के सुरक्षा के लिए किए गए सुरक्षात्मक उपायों के बारे में जानकारी लेकर आयोजनकर्ता एवं पुलिस अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए गए । दर्री सीएसईबी कॉलोनी स्थित लाल मैदान में आयोजित दुर्गा पूजा में सम्मिलित हो कर पूजा अर्चना की । तत्पश्चात दुर्गा पंडालों एवं गरबा स्थलों पर दर्री पुलिस के द्वारा लगाए गए बैनर पोस्टर का अवलोकन कर कार्यक्रम में आए हुए श्रद्धालु एवं दर्शकों को नवरात्रि की बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए निजात अभियान के संबंध में जानकारी दी।

पुलिस कप्तान संतोष सिंह ने बहुत ही बेहतरीन उदाहरण देते हुए कहा कि पांच सात लाख रुपए में जब हम कोई वाहन खरीदते हैं तो उसका कितना अच्छे से देख भाल करते हैं फिर हमारा शरीर तो अनमोल है इसमें हम नशा रूपी कचड़ा डाल कर क्यों बर्बाद करते हैं,ये सोचने वाली बात है नशे को ना जीवन को हां कहते हुए नशा मुक्त समाज स्थापित करने में अपना सहयोग देकर निजात अभियान को सफल बनाने हेतु अपील की।उन्होंने बच्चों को उपहार देकर पुरस्कृत किया।
इस अवसर पर दर्री थाना प्रभारी विवेक शर्मा सहित थाना स्टाफ,क्षेत्र के जन प्रतिनिधि, प्रेस क्लब के अध्यक्ष राकेश श्रीवास्तव , नव भारत के ब्रांच हेड नौशाद खान, द दुनियादारी के संपादक अनिल द्विवेदी ,पूजा समिति के पदाधिकारी नीरज शर्मा एवं कार्यकर्ता गण,श्रद्धालु गण,सहित नन्हें मुन्हें बच्चे उपस्थित रहें।

देखें वीडियो…

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments