Saturday, March 2, 2024
Homeदेशबॉयफ्रेंड के साथ छुट्टी पर गई थी लड़की, वहां किसी और से...

बॉयफ्रेंड के साथ छुट्टी पर गई थी लड़की, वहां किसी और से हो गया प्यार, फिर कर ली उसी से शादी

वेब डेस्क। अक्सर ये कहा जाता है कि प्यार कभी भी, कहीं भी हो सकता है. कुछ लोगों ने इसे सच भी माना है, जैसे एक महिला की कहानी जिसने छुट्टियों पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ रहते हुए एक आदमी के लिए सब कुछ छोड़ दिया. जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा. यह लड़की अपने प्यार के पीछे हजारों मील दूर अपने घर से इंग्लैंड के इप्सविच चली गई. 28 साल की कारा की मुलाकात छुट्टियों पर अपने पूर्व प्रेमी के साथ जमैका नाम के एक ब्रिटिश व्यक्ति से हुई. फ्लोरिडा के पनामा सिटी बीच पर यह मुलाकात जल्द ही एक प्यार भरे रिश्‍ते में बदल गई. कारा का कहना है कि जैसे ही उनकी उस आदमी से मुलाकात हुई, वो उसकी ओर खींची चली गईं. और ये खिंचाव जल्द ही प्यार में बदल गया, क्योंकि सिर्फ आठ महीने बाद ही दोनों शादी के बंधन में बंध गए.

मिलते ही हो गया उससे प्यार और शादी का लिया फैसला

इंटरेस्टिंग बात तो ये है कि कारा डांस कॉम्प्टीशन जीतने के बाद यूएसए के फ्लोरिडा में स्पिनकेर्स बीच क्लब में अपनी बहन, बॉयफ्रेंड और उसके बेस्ट फ्रेंड के साथ गई थी. वे सब मिलकर डांस करने के लिए अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे. तभी जेम्स अपने भाई और दोस्तों के साथ वहां आया और उनसे अच्छे खाने की जगहों के बारे में पूछा. अपनी ​​पहली मुलाकात के बारे में बात करते हुए कारा ने बताया, “सबसे पहले मैंने जेम्स की मुस्कान और फिर उसकी आंखें देखीं. मैं झूठ नहीं बोलूंगी, मुझे लगा वह थोड़ा गड़बड़ वाला है. लेकिन हमारे बीच कुछ तो था, मैं समझा नहीं सकती.”

बॉयफ्रेंड होने के बावजूद करना पड़ा ऐसा काम

भले ही उस समय उसका एक बॉयफ्रेंड था, लेकिन कारा का कहना है कि जेम्स से तुरंत एक कनेक्शन बन गया. जैसे-जैसे उन्होंने दिन भर बातें कीं, कारा को जेम्स के साथ सेम चीजों में दिलचस्पी मिली. उसने कहा, “मेरे पिताजी कैलिफोर्निया में एक ब्रेक डांसर थे और उन्होंने मुझे डांस करना सिखाया था, इसलिए ऐसे लड़के ढूंढना जो डांस कर सकें मेरे लिए मुश्किल था, लेकिन जेम्स ने मुझे चौंका दिया.” यही वजह थी कि मैं उसके प्यार में पड़ गई और फिर उसके साथ शादी करने का फैसला लिया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments