Thursday, May 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़Twitter पर भिड़े सीएम और पूर्व सीएम, बघेल ने कहा- प्री दिवाली...

Twitter पर भिड़े सीएम और पूर्व सीएम, बघेल ने कहा- प्री दिवाली गिफ्ट फॉर भ्रष्टाचार के अंतर्राष्ट्रीय पितामह

रायपुर। प्रवर्तन निदेशालय (ED) की कार्रवाई के बीच भ्रष्टाचार के मुद्दे पर छत्तीसगढ़ की राजनीति गरमाई हुई (Twitter Fight CM Baghel-Raman Singh) है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के बीच डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एक जंग शुरू हो गई है।

शुक्रवार शाम मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रायपुर के प्रियदर्शिनी सहकारी बैंक घोटाले के एक आरोपी के नार्को टेस्ट का वीडियो जारी किया। इसके साथ उन्होंने लिखा-हियर इज स्पेशल प्री दिवाली गिफ्ट फॉर भ्रष्टाचार के अंतरराष्ट्रीय (Twitter Fight CM Baghel-Raman Singh) पितामह।

इस वीडियो में इंदिरा प्रियदर्शिनी महिला सहकारी बैंक घोटाले की कहानी और एक आरोपी उमेश सिन्हा के नार्को टेस्ट का वीडियोग्राफी का हिस्सा है। यह घोटाला 2007 में सामने आया था वह भी बैंक बंद होने के बाद।

आरोप है कि बैंक प्रबंधन और संचालक मंडल ने 54 करोड़ रुपयों का हेरफेर कर लिया था। इस मामले में आंदोलनों के बाद एफआईआर हुई।

पुलिस ने प्रबंधन से जुड़े कई लोगों को गिरफ्तार किया लेकिन सभी जमानत पर बाहर आ गए। उसी दौरान पुलिस ने बैंक के प्रबंधक उमेश सिन्हा का नार्को टेस्ट कराया (Twitter Fight CM Baghel-Raman Singh) था।

इसमें उसने बताया था कि मामले को दबाने के लिए तत्कालीन मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह सहित चार मंत्रियों को चार करोड़ रुपए दिए गए थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments