Thursday, May 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़Union Minister Ramdas Athawale: रायपुर में केंद्रीय मंत्री अठावले , बोले- जिनको...

Union Minister Ramdas Athawale: रायपुर में केंद्रीय मंत्री अठावले , बोले- जिनको लोकसभा चुनाव का नहीं है मालूम, उनका नाम है राहुल , न ही मोदी मरेगा और न लखमा जीतेगा, पढ़ें पूरी खबर

रायपुर। Union Minister Ramdas Athawale: लोकसभा चुनाव में एनडीए के समर्थन में छत्तीसगढ़ पहुंचे केंद्रीय राज्य मंत्री रामदास अठावले ने शुक्रवार को रायपुर में प्रेसवार्ता में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने अपने चिर परिचित अंदाज के साथ कहा कि जिनको देश के लोकसभा चुनाव का नहीं है मालूम, उनका नाम है राहुल। जहां की जनता उखाड़ कर फेंक दी कांग्रेस का जड़, उसका नाम है छत्तीसगढ़। इस दौरान अठावले छत्तीसगढ़ की 11 लोकसभा सीटों पर बीजेपी के पूर्ण समर्थन की घोषणा की।

 

Union Minister Ramdas Athawale: लोकतंत्र खतरे में नहीं है, बल्कि कांग्रेस धोखे में

 

अपने अंदाज में केंद्रीय ने विपक्ष इंडी गठबंधन को घेरते हुए कि कांग्रेस आरोप लगाती है कि ईडी से कार्रवाई करवाई जाती है। जेल भेज रहे हैं। मैं बता दूं नरेंद्र मोदी किसी को जेल में नहीं रखते, वो बहुत ही ताकतवर नेता है। 28 पार्टियां उनका विरोध कर रही। मेरी पार्टी नरेन्द्र मोदी के साथ है। भीमराव आम्बेडकर की विचारधारा वाली मेरी पार्टी भाजपा के साथ है। ये कहते हैं लोकतंत्र खतरे में है, बल्कि कांग्रेस धोखे में है। 370 को हटाकर भारत को अखंड भारत बनाने का काम भाजपा ने किया।

 

 

Union Minister Ramdas Athawale: राहुल गांधी कभी देश का प्रधानमंत्री नहीं बन सकते

 

 

रामदास अठावले ने राहुल गांधी से सवाल करते हुए कहा कि भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं, लेकिन बात भारत तोडऩे की करते हैं। पूरे देश की जनता का आशीर्वाद नरेन्द्र मोदी के साथ है। राहुल गांधी कभी देश का प्रधानमंत्री नहीं बन सकते हैं।

 

 

Union Minister Ramdas Athawale: उन्होंने कहा कि मोदी का नारा है, अबकी बार 400 पार, फिर बनेगी मोदी की सरकार, कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा के बयान पर रामदास आठवले ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री के लिए ऐसे शब्दों का प्रयोग करना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। न ही नरेंद्र मोदी मारेगा और न कवासी लखमा जीतेगा..।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments