Tuesday, July 23, 2024
HomeदेशVDO: इंस्पेक्टर साहब को क्यों आया गुस्सा? बाल पकड़कर खींचा.. और...

VDO: इंस्पेक्टर साहब को क्यों आया गुस्सा? बाल पकड़कर खींचा.. और…

न्यूज डेस्क। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक दारोगा एक ई-रिक्शा चालक के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए दिखाई दे रहा है. सोशल मीडिया पर दावा किया गया है कि वीडियो में, दारोगा, जिसे भानु प्रकाश के रूप में पहचाना गया है, सड़क पर ई-रिक्शा चालक सोहेल को बालों से पकड़कर घसीटते हुए देखा जा सकता है. सोहेल दारोगा से बार-बार उसे छोड़ने की गुहार लगा रहा है, लेकिन दारोगा उस पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है.

बताया गया कि यह घटना सोमवार शाम की बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि दारोगा किसी बात को लेकर नाराज थे और उन्होंने अपना गुस्सा सोहेल पर निकाल दिया. इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर दारोगा की जमकर आलोचना हो रही है. लोग दारोगा के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

सब इंस्पेक्टर भानु प्रकाश सिंह’

यह भी जानकारी सामने आई है कि गाजियाबाद पुलिस ने इस घटना पर संज्ञान लिया है और जांच के आदेश दिए गए हैं, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में सब साफ दिख रहा है. कई लोगों ने दावा किया है कि गाजियाबाद पुलिस की थूथू कराने वाले सब इंस्पेक्टर का पूरा नाम भानु प्रकाश सिंह है.

सोशल मीडिया पर कार्रवाई की मांग..

ये वेव सिटी थाना क्षेत्र के डासना पुलिस चौकी के प्रभारी हैं. वीडियो में भी साफ दिख रहा है कि भानु प्रकाश सिंह उस लड़के को पीटते हुए दिख रहे हैं और उसके बाल को बुरी तरह से खींच रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग इस दारोगा भानु प्रकाश के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. तो वहीं कुछ लोग यह कह रहे हैं कि उनका पक्ष भी सुनना जरूरी है. फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर जरूर वायरल हो रहा है. अभी तक इस पर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments