Tuesday, July 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़VDO डॉ चरण दास महंत का बड़ा बयान..बोले जो लोग छत्तीसगढ़ी के...

VDO डॉ चरण दास महंत का बड़ा बयान..बोले जो लोग छत्तीसगढ़ी के हाना-व्यंजना- मुहावरों को नहीं समझते वे छत्तीसगढ़ीहा कैसे हो सकते है….

0 जो अभी संसद नहीं पहुची है और झूठ पर झूठ बोले जा रही हैं : डॉ महंत

कोरबा। अपने 44 साल की राजनीति में बेदाग छवि व छत्तीसगढ़ के माटी पुत्र डॉ. चरणदास महंत ने मीडिया के पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि जो लोग छत्तीसगढ़ी के हाना-व्यंजना- मुहावरों को नहीं समझते उन पर जवाब देना उचित नही है। डॉ. महंत ने कहा कि दुर्ग व दिल्ली से आई भाजपा प्रत्याशी अभी संसद तक नही पहुँच पाई हैं और झूठ ऊपर झूठ बोले जा रही हैं। डॉ. महंत ने कहा कि कोरबा संसदीय क्षेत्र से महंत परिवार का आत्मीय नाता है जो 3 दशक से भी ज्यादा समय से बना हुआ है और हमेशा बना रहेगा।

 

डॉ. महंत ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर कहा है कि सरकार भाजपा की है जांच कराए, किसने रोका है। प्रमाणित करके दिखाए तब जानें, केवल झूठ बोलो बार-बार बोलो जोर से बोलो यह भाजपा की नियति बन गई है। सांसद को प्रतिवर्ष 5 करोड़ सांसद मद से मिलता है और वह दावा कर रही हैं कि प्रत्येक पंचायत को 25-25 लाख रुपये दूंगी जबकि कोरबा लोकसभा क्षेत्र में 919 ग्राम पंचायतें हैं। डॉ. महंत ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ व कोरबा संसदीय क्षेत्र के लोग जुम्मा-जुम्मा 15 दिन पहले आये भाजपा प्रत्याशी के झांसे व झूठे वादों में कतई नहीं आने वाले।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments