Thursday, May 23, 2024
HomeदेशVIDEO : पुलिसवाले ने 'बाजीराव सिंघम' स्टाइल में चोर को जमकर दौड़ाया,...

VIDEO : पुलिसवाले ने ‘बाजीराव सिंघम’ स्टाइल में चोर को जमकर दौड़ाया, फिर बीच सड़क पर यूं धर दबोचा

न्यूज डेस्क। फिल्म की सीन की तरह एक मंगलुरु पुलिसकर्मी ने चोर का तब तक पीछा किया, जब तक वह पकड़ा नहीं गया. शहर के गलियों और सड़कों पर जमकर दौड़ाने के बाद पुलिस ने मोबाइल फोन चुराने वाले एक शख्स को धर दबोचा. घटना बुधवार की है जब पुलिस को सूचना मिली कि नेहरू मैदान के पास कुछ अपराधी एक व्यक्ति का मोबाइल चोरी कर फरार हो गए. इसके तुरंत बाद, पुलिस हरकत में आई, अपनी कार से नीचे उतरी और असली सिंघम स्टाइल में अपराधी का पीछा करना शुरू कर दिया.

मोबाइल चुराने वाले शख्स को पुलिस ने जमकर दौड़ाया
बिना हिम्मत हारे पुलिसकर्मी उसके पीछे-पीछे दौड़ता रहा. संकरी गलियों और चौड़ी सड़कों से पीछा करने के बाद पुलिसकर्मी ने आखिरकार अपराधी को पकड़ लिया. उसने अपराधी को जमीन पर गिरा दिया और उसके ऊपर बैठ गया. कुछ ही देर में उसके साथी भी वहां पहुंच गए और अपराधी को उठा ले गए. पूरा सीन देने के बाद ऐसा लगेगा कि यह तो किसी फिल्म की शूटिंग है, लेकिन ऐसा नहीं था. पुलिस ने चोर को पकड़ने के लिए अपनी जान झोंक दी.

 

‘बाजीराव सिंघम’ स्टाइल में चोर को धर दबोचा

पुलिसवाले का स्टाइल और अंदाज बिल्कुल वैसा ही दिखाई दिया, जैसा कि बॉलीवुड फिल्म ‘सिंघम’ में अजय देवगन ने चोरों को पकड़ने के लिए दौड़ाया था. सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो जमकर वायरल हो चुका है. अपराधी के पास से चोरी का मोबाइल बरामद कर लिया गया है और उसके दो अन्य साथियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. यह फिल्मी चेज अब मंगलुरु में शहर की चर्चा बन गई है और वीडियो वायरल हो चुका है, जिसमें कई लोग पुलिस वाले की वीरता की प्रशंसा कर रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments