Friday, March 1, 2024
Homeक्राइमVIDEO: राजधानी के पंडरी इलाके में चाकूबाजी, युवक पर चाकू से किया...

VIDEO: राजधानी के पंडरी इलाके में चाकूबाजी, युवक पर चाकू से किया वार, आरोपी को पकड़कर लोगों ने जमकर की कुटाई..

रायपुर। राजधानी में अपराधियों के हौसले बुलंद है. शहर के पंडरी इलाके में चाकूबाजी की घटना हुई है. इस घटना में एक एक युवक बुरी तरह से घायल हो गया है. जिसका इलाज अस्पताल में जारी है. बताया जा रहा है यह घटना पुराने विवाद के चलते हुई है. वहीं चाकू चलाने वाले आरोपी मेहराम खान ने जब वारदात को अंजाम दिया तो लोगों ने उसे पकड़कर जमकर पीटा. चाकूबाजी की इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वहीं मामले में मोवा पुलिस कार्रवाई करने में जुट गई है.

जहां बदमाशों ने सोमवार की रात युवक आनंद वर्मा पर चाकू से हमला कर दिया. इस हमले में आनंद वर्मा बुरी तरह घायल हो गया. आरोपित मेहराम खान उर्फ शम्मी ने पुराने विवाद के चलते हमला किया. इसी बीच वहां मौजूद लोगों ने आरोपित को पकड़कर पीट दिया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, पुराने विवाद को लेकर आनंद वर्मा पर आरोपी मेहरान खान उर्फ शम्मी ने चाकू से हमला किया. वहीं आरोपी मेहरान को हमले क दौरान लोगों ने पकड़ा और जमकर पिटाई कर दी. जिसमें वह भी घायल हो गया है. घटना में एक अन्य शामिल युवक शामिल था जो मौके से फरार हो गया. आरोपी मेहरान और पीड़ित दोनों को अस्पताल में इलाज जारी है.

पुलिस के मुताबिक, आनंद का मेहरान के साथ एक वर्ष पूर्व किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. इसी के चलते मेहरान और उसके साथी ने आनंद पर चाकू से हमला किया. इससे नाराज रहवासियों ने आरोपी की पिटाई कर दी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments