Wednesday, May 22, 2024
HomeकोरबाVIDEO: ONC बार मे मचा बवाल, तो बाउंसरों पर हुआ एफआईआर... अब...

VIDEO: ONC बार मे मचा बवाल, तो बाउंसरों पर हुआ एफआईआर… अब पुलिस करेगी जांच…

कोरबा। शहर के हृदय स्थल में संचालित ओएनसी बार( वन नाइट क्लब) में आधी रात को मचे बवाल में पुलिस ने बार बाउंसरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद अब पुलिस जांच कर कार्रवाई करेंगी।

बता दें कि नए साल के दूसरे दिन पॉम मॉल के सेकेंड फ्लोर में संचालित ओएनसी बार मे उस समय बवाल मच गया जब बार मे शराब सेवन कर नाच रहे युवकों को एकाएक बार के बाउंसरों ने धुनाई शुरू कर दी। देखते ही देखते बार में अफरा तफरी मच गया।वन नाइट क्लब में मचे बवाल के बीच सीएसईबी पुलिस की फिल्मी स्टाइल में इंट्री की और मारपीट कर रहे युवाओं को शांत कराया। मामला शांत होने के बाद मारपीट का वीडियो वायरल हुआ तो लोगो ने जमकर वीडियो पर कमेंट्स भी हुआ। हालांकि पुलिस आधी रात को रिपोर्ट का इंतजार करती रही। जिससे की मारपीट करने वालो पर जुर्म दर्ज कार्रवाई की जा सके। सुबह होते ही युवा कांग्रेसियों का दबाव बढ़ा तो बाउंसरो के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है। अब बार के गुर्गों के खिलाफ हुए रिपोर्ट कार्रवाई की बात कही जा रही है।

वर्सन

पॉम मॉल के ओएनसी बार मे हुए मारपीट के मामले में बार बाउंसरो के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। रिपोर्ट के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

नवल साहू, सीएसईबी चौकी प्रभारी

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments