Friday, February 23, 2024
HomeकोरबाVIDEO: सड़क सुरक्षा माह के तहत पुलिस ने निकाली जन जागरूकता रैली..ASI...

VIDEO: सड़क सुरक्षा माह के तहत पुलिस ने निकाली जन जागरूकता रैली..ASI बोले हेलमेट और बेल्ट लगाए, धीमी गति से वाहन चलाएं…

कोरबा।पुलिस ने सड़क सुरक्षा माह के तहत आज यातायात जन जागरूकता रैली निकाली। इस दौरान के यातायात पुलिस कर्मियों, होमगार्ड के जवानों व एनसीसी कैडेट्स ने बैनर और पोस्टर के माध्यम से लोगों को यातायात नियमों का पालन करने के लिए जागरूक किया। जागरूकता रैली में हाथों में माइक थामे एएसआई मनोज राठौर ने हेलमेट और बेल्ट लगाकर धीमी गति से वाहन चलाने की अपील की।


बता दें कि यातायात पुलिस के नेतृत्व में सड़क सुरक्षा माह मनाया जा रहा है जिसे लेकर यातायात पुलिस लोगों को जागरुक करने सड़क पर उतर कर सुरक्षित वाहन चलाने और सड़क दुर्घटना में कमी लाने वाहनो चालको से अनुरोध कर रही है। इस कड़ी में रविवार को यातायात पुलिस ने शहर में पुलिस कर्मियों, होम गार्ड और एनसीसी कैडेट्स के साथ जागरूकता रैली निकालकर लोगों को सुरक्षित वाहन चलाने के कायदे बताए। इस दौरान पुलिस के अधिकारी कर्मचारी अपने हाथों में तख्ती लेकर पैदल मार्च करते नजर आए और लोगों से अपील करते रहे की यातायात नियमों का पालन करते रहें जिससे सड़क हादसों पर विराम लगाया जा सके।

जिला पुलिस अधीक्षक जितेंद्र शुक्ला के निर्देश पर रविवार को इस कड़ी में रक्षित निरीक्षक अनथराम पैकरा ट्रैफिक, एएसआई मनोज राठौर की अगुवाई में पूरी टीम जागरूकता रथ के साथ सीएसईबी ग्राउंड से पैदल मार्च करते हुए ट्रांसपोर्टनगर चौक पहुंची। इस रैली में सीआईएसएफ, होमगार्ड, एनसीसी के कैडेट्स, स्काउट गाइड के कैडेट्स व आम जनता सहित लगभग 400 से अधिक लोग शामिल हुए।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments