Friday, February 23, 2024
Homeदेशकई बार मांगी शादी की मन्नत, पूरी नहींं होने पर युवक ने...

कई बार मांगी शादी की मन्नत, पूरी नहींं होने पर युवक ने तोड़ा शिवलिंग… अब

गुना। एमपी में एक हैरान कर देना वाला मामला सामने आया है। एक युवक ने कई बार मन्नत मांगने पर भी शादी नहीं होने से मंदिर में तोड़फोड़ कर दी। ये वाक्य है गुना के बमोरी तहसील मुख्यालय का है जहां 31 जनवरी और 1 फरवरी की मध्य रात्रि में नई पानी की टंकी के पास स्थित शिव मंदिर में तोड़फोड़ और शिवलिंग को बाहर फेंक दिया गया था। अब पुलिस ने मुख्य आरोपित ग्यारसा प्रजापति को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने मंदिर में तोड़ फोड़ की वजह बताई वो पुलिस को भी हैरान कर दिया।

आक्रोशित थे लोग

दरअसल मंदिर में तोड़फोड़ के बाद ही घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने मुख्य चौराहे पर चक्काजाम कर धरना दे दिया था। साथ ही पूरा बाजार बंद हो गया था। करीब 6 घंटे की पुलिस और प्रशासन की मशक्कत और पांच संदिग्धों को उठाकर 151 की कार्रवाई की गई थी। इसके बाद ग्रामीणों के ज्ञापन सौंपने के बाद 7 दिन में उक्त मामले का पर्दाफाश करने का आश्वासन भी दिया था।

पुलिस ने अपनी जांच जारी रखी और वारदात को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपित ग्यारसा पुत्र भूरा प्रजापति उम्र 40 साल निवासी मरघटशाला बमोरी को गिरफ्तार किया। उसने पूछताछ में बताया कि भगवान से कई बार शादी करवाने की मन्नत मांगी, लेकिन पूरी नहीं हो रही थी। इसी से नाराजगी में 31 जनवरी की रात ज्यादा नशे में समीप पड़ा पत्थर उठाकर मंदिर में तोड़फोड़ कर दी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments