Wednesday, June 12, 2024
HomeकोरबाZP के सामान्य सभा में 15 वे वित्त की कार्य योजना का...

ZP के सामान्य सभा में 15 वे वित्त की कार्य योजना का हुआ अनुमोदन… वर्चुअल बैठक में सभी सदस्यों ने लिया निर्णय…

कोरबा। जिला पंचायत की आज हुए सामान्य सभा की वर्चुअल बैठक में सभी सदस्यों ने एक सुर में निर्णय लेते हुए 15 वें वित्त आयोग के कार्य योजना पर मुहर लगा दी है।
बता दें कि श्रीमती शिवकला कँवर अध्यक्ष जिला पंचायत कोरबा की अध्यक्षता में आज जिला पंचायत के सभागार में हुई जिला पंचायत की सामान्य सभा में वर्ष 2021-22 की 15 वे वित्त आयोग अंतर्गत जिला पंचायत की कार्ययोजना का बहुमत से अनुमोदन किया गया।
सामान्य सभा में आज वर्ष 2022-23 के जिला पंचायत की कार्ययोजना तैयार किये जाने हेतु 29 विषयों में से मुख्य विषयों का चिन्हांकन किया गया . इसके पहले नूतन कुमार कँवर,मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत कोरबा द्वारा माननीया अध्यक्ष जिला पंचायत कोरबा की अनुमति से सदन के समक्ष एजेंडा चर्चा हेतु प्रस्तुत किया गया जिस पर मान.अध्यक्ष जिला पंचायत ,उपाध्यक्ष ,एवं उपस्थित जिला पंचायत सदस्यों द्वारा विषयांकित सम्बन्ध में चर्चा करते हुए बहुमत से प्रस्ताव पारित करने का निर्णय लिया गया .
सामान्य सभा में कोविड-19 के नियमो का पालन किया गया .  सामान्य सभा मे रामपुर विधायक ननकी राम कंवर सहित अन्य जनप्रतिनिधि तथा जिला एवं जनपद स्तरीय विभागीय अधिकारी ,कर्मचारी ऑनलाइन वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से बैठक में शामिल हुए।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments