Monday, May 27, 2024
Homeदेश'अंखियों से गोली मारे' पर भाभी का बोल्ड डांस, मूव्स देख नेटिजंस...

‘अंखियों से गोली मारे’ पर भाभी का बोल्ड डांस, मूव्स देख नेटिजंस बोले- रवीना टंडन भी फेल

वेब न्यूज। सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां कुछ भी नेटिज़न्स का ध्यान खींच लेता है. इस समय इंटरनेट की नई सेंसेशन भाभी हैं. उनके सभी रील और वीडियो वायरल हो जाते हैं और सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच लेते हैं. सोशल मीडिया पर एक बार फिर एक भाभी जलवा बिखेर रही हैं. इस वीडियो को देख लोग दीवाने हो रहे हैं. इतना ही नहीं लोगों ने लड़की का डांस देख यहां तक कह दिया कि ‘रवीना टंडन भी फेल’.

भाभी के बोल्ड डांस मूव्स

इस वीडियो में आप देख सकते हैं लड़की धमाकेदार डांस पर्फार्मेंस देकर इंटरनेट पर छाई गई है. लोग इस लड़की को भाभी-भाभी कह कर बुला रहे हैं. वीडियो में यह लड़की अपने बोल्ड मूव्स से जलवा बिखेरती नजर आ रही है.

अंखियों से गोली मारे’ गाने पर डांस

वह ‘अंखियों से गोली मारे’ गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं और फेम एक्ट्रेस रवीना टंडन को कड़ी टक्कर दे रही हैं. नेटिज़न्स उसके हॉट मूव्स को देखकर पागल हो रहे हैं. भाभी काली साड़ी में नेटिज़न्स का ध्यान खींच रही हैं. इस ड्रेस में वह बेहद हॉट लग रही हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा वीडियो

इस डांस वीडियो को नीलू मौर्य के ऑफिशियल ने यूट्यूब पर शेयर किया है. लड़की का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो पर यूजर्स लगातार लाइक कर रहे हैं और कमेंट बॉक्स में प्यार बरसा रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 3.5 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments