Saturday, April 13, 2024
Homeदेशअंजान शख्स के घर डिनर पर गई थी महिला, लग गया लॉकडाउन...

अंजान शख्स के घर डिनर पर गई थी महिला, लग गया लॉकडाउन और फिर…

न्यूज डेस्क।एक महिला पहली बार डेट के लिए एक अंजान शख्स के घर पहुंचती है. लेकिन तभी वहां लॉकडाउन लग जाता है और उसे उस शख्स के साथ ही दिन गुजारने पड़ते हैं. ये घटना है चीन के झेंगझौ शहर की. वांग नामक एक महिला पिछले बुधवार को एक अंजान शख्स से मिलने उसके घर आई थी.

लेकिन तभी खबर आई की शहर में लॉकडाउन लगा दिया गया है. और इस वजह से महिला वहीं फस गई. वांग ने मंगलवार को शंघाई के ‘द पेपर’ को बताया, ”जब वह झेंगझौ पहुंची. वहां अचानक से लॉकडाउन लग गया. किसी को भी कहीं भी जाने की अनुमति नहीं थी, जिस वजह से मुझे उसी शख्स के घर में रहना पड़ा.”

वांग ने बताया कि उनके घर वाले उनकी शादी के लिए लड़के तलाश रहे हैं. उन्होंने वांग के लिए 10 लड़के देख रखे थे. उन्हीं लड़कों से मिलने के लिए वांग झेंगझौ शहर आई थी. इन्हीं लड़कों में एक लड़का वांग को अपने कुकिंग स्किल्स दिखाना चाहता था. इसलिए उसने वांग को अपने घर डिनर पर बुलाया.

लेकिन भगवान को कुछ और ही मंजूर था और लॉकडाउन के कारण वांग को उसी शख्स के घर रुकना पड़ गया. वांग ने इन सभी दिनों के कुछ छोटे-छोटे वीडियो भी बनाए हैं. इसमें उन्होंने दिखाया कि कैसे वह शख्स उनके लिए खाना बनाता है. घर का काम करता है और जब वांग सो रही होती है तो वह अपना लैपटॉप लेकर ऑफिस का काम करता है.

वांग ने बताया कि उन्हें शादी के लिए ऐसा पार्टनर चाहिए जो उनके साथ बहुत सारी बातें करे. लेकिन यह शख्स बहुत ही कम बोलता है. लेकिन इसके अलावा वह बाकी हर चीज में परफेक्ट है. वांग ने बताया, ”वह खाना भले ही ठीक-ठाक बनाता है. लेकिन उसे खाना बनाने का बहुत ही शौक है. और यही बात मुझे उसकी बहुत अच्छी लगी.”

ट्विटर पर वांग ने इसका एक वीडियो भी शेयर किया, जिसे 60 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया. हालांकि, बाद में वांग ने वह वीडियो हटा दिया. उन्होंने बताया, ”इस वीडियो के सामने आने के बाद उस शख्स के दोस्त उसे लगातार फोन करने लगे थे. और कहीं ना कहीं इसके कारण उसकी निजी जिंदगी पर भी असर पड़ सकता था.”

बता दें, पिछले सप्ताह चीनी के झेंगझौ शहर में 100 से अधिक कोरोना वायरस के मामले सामने आए हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments