Tuesday, April 23, 2024
Homeदेशअच्छा है नकली शराब पीकर मर रहे, जनसंख्या कम होगी: ट्रेन में...

अच्छा है नकली शराब पीकर मर रहे, जनसंख्या कम होगी: ट्रेन में अंडरवियर में घूमने वाले JDU विधायक गोपाल मंडल

पटना। बिहार के जेडीयू विधायक गोपाल मंडल कुछ न कुछ ऐसा जरूर कर देते हैं, जिससे वे चर्चा में आ जाते हैं। अब उनका नकली शराब को लेकर दिया गया बयान चर्चा में है। उन्होंने कहा कि ऐसे ही नकली शराब पीते रहोगे तो मरोगे ही। अच्छा है जनसंख्या भी कम होगी। गोपाल मंडल के इन बयान की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना की जा रही है। इससे पहले मंडल तब चर्चा में आए थे, जब वे ट्रेन में अंडरवियर में घूमते दिखाई पड़े थे।

दरअसल, बिहार में पिछले कुछ दिनों में बहुत से लोग नकली शराब का शिकार हुए हैं। गोपाल मंडल ने इस पर अजीबोगरीब बयान दिया है। उन्होंने कहा कि-
” बॉर्डर सील कर दिए गए हैं इसलिए कम शराब आ रही है। खेत के रास्ते शराब लाई जाती है। ऐसे में खेत में बनाई हुई नकली शराब कोई पीएगा तो मरेगा ही। लोग मर रहे हैं तो जगह भी तो खाली होनी चाहिए। अगर ऐसे ही मरते रहेंगे तो जनसंख्या भी घटेगी। ‘जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मना कर रहे हैं तो फिर आप दारू क्यों पीते हैं? अगर ऐसे ही मरते रहेंगे तो जनसंख्या घटेगी।”

अंडरवियर में घूमते मिले थे तेजस ट्रेन में

बता दें कि विधायक गोपाल मंडल की सितंबर, 2021 में तस्वीरें सामने आईं थीं। इसमें वह ट्रेन के कोच ए-1 में सफर कर रहे थे। ट्रेन जब पटना से चली तब तक तो सबकुछ ठीक था, लेकिन जैसे ही ट्रेन ने कोईलवर पार किया विधायक अंडरवियर और बनियान में आ गए और इधर-उधर घूमने लगे। इस दौरान उन पर यात्रियों से बदसलूकी का भी आरोप लगा था। जब जदयू विधायक से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मेरा पेट खराब था।

बिहार में नहीं रुक रहा नकली शराब का कारोबार

बिहार में शराब बिक्री पर पाबंदी है। इसके बावजूद बड़ी मात्रा में नकली शराब यहां बिक रही है। यह शराब पीने से बहुत से लोगों की मौत भी हो रही है। करीब दो महीने पहले समस्तीपुर, बेतिया और गोपालगंज में जहरीली शराब से करीब 40 लोगों की मौत हो गई थी। यही नहीं राज्य में पिछले साल जहरीली शराब से करीब 66 लोगों की मौत हुई थी। हाल में नालंदा में हुई घटना से आठ लोगों की मौत के बाद हड़कंप मच गया था।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments