Thursday, February 29, 2024
Homeपुलिसअरपा महोत्सव में शामिल होने साइकिल से निकले बिलासपुर आईजी बद्री नारायण...

अरपा महोत्सव में शामिल होने साइकिल से निकले बिलासपुर आईजी बद्री नारायण मीणा, 45 किलोमीटर तक किया सफर, SP ने भी की साइकलिंग

बिलासपुर/गौरेला-पेंड्रा-मरवाही। गौरेला-पेंड्रा-मरवाही(GPM) जिले में चल रहे अरपा महोत्सव में शामिल होने इन दिनों बिलासपुर आईजी बद्रीनारायण मीणा भी गौरेला-पेंड्रा-मरवाही पहुंचे हुए हैं। इसी दौरान रविवार को उन्होंने 45 किलोमीटर तक साइकलिंग की है। उनके साथ जिले के एसपी भी साइकलिंग करते हुए नजर आए।

दरअसल, गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले के स्थापना दिवस के अवसर पर जिले में अरपा महोत्सव चल रहा है। इसी कड़ी में रविवार को अरपा साइक्लोथॉन का आयोजन किया था। इसमें आईजी ने भी हिस्सा लिया और पेंड्रा हाईस्कूल से अमरकंटक से सटे कबीर चबूतरा तक साइकिल चलाई।

उनके साथ जिले के एसपी योगेश पटेल और एएसपी अर्चना झा भी साइकिल पर सवार होकर निकले। साइकलिंग के दौरान मीणा ने रास्ते में रुक-रुककर आम लोगों से भी बात की। ऐसे आई जी को अचानक रास्ते में देखकर आम लोग भी खुश हुए।

उधर, इस साइक्लोथॉन के लिए प्रदेश भर से साइकिल चलाने वाले पेंड्रा पहुंचे थे। उन्होंने अलग-अलग प्रतियोगिताओं में हिस्सा भी लिया। उनके अलावा स्थानीय अधिकारियों और आम लोगों ने भी इस आयोजन में हिस्सा लिया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments