Thursday, April 25, 2024
Homeकोरबाआखिरी गेंद पर KKR से मिली हार से टूटा कप्तान पैट कमिंस...

आखिरी गेंद पर KKR से मिली हार से टूटा कप्तान पैट कमिंस का दिल, बयान ने मचाई खलबली

न्यूज डेस्क। कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने शनिवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) के रोमांचक मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को चार रन से हराया. आंद्रे रसेल (Andre Russell Sixes) के हरफनमौला प्रयास के दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स ने शनिवार को यहां आईपीएल मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (Pat Cummins) पर चार रन से जीत दर्ज की. रसेल (Andre Russell) की 25 गेंदों में तीन चौकों और सात छक्कों की मदद से नाबाद 64 रन और फिल साल्ट की 40 गेंदों में अधिक व्यावहारिक 54 रन की पारी ने केकेआर को सात विकेट पर 208 रन तक पहुंचाया.
बाएं हाथ के तेज गेंदबाज टी नटराजन तीन विकेट (3/32) के साथ उनके सबसे सफल गेंदबाज थे. कई बिंदुओं पर, SRH ने 208 रनों का पीछा करने की धमकी दी, खासकर जब हेनरिक क्लासेन (63, 29b, 8x6s) पारी के अंत में आक्रामक हो गए, लेकिन हैदराबाद की टीम बुरी तरह लक्ष्य के करीब पहुंच गई.

हार पर कप्तान Pat Cummins ने कहा
अंत में करीबी खेल था. क्रिकेट का अद्भुत खेल दुर्भाग्य से हमारे रास्ते पर नहीं गया. मैंने सोचा कि हमने जिस तरह से गेंदबाजी की उससे वास्तव में खुश हूं. जाहिर तौर पर आंद्रे रसेल (Pat Cummins on Lose vs KKR) अंत में वही करता है जो आंद्रे रसेल करता है. उसे रोकना काफी कठिन है. कुल मिलाकर, मुझे लगा कि हमने बहुत अच्छा काम किया है. आप अपनी योजना बनाते हैं, आप अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का प्रयास करते हैं लेकिन गेंदबाजी करने के लिए काफी कठिन व्यक्ति है.

कुछ अच्छे शॉट खेले हैं, कुछ गेंदें शायद हम थोड़ा अलग तरीके से गेंदबाजी कर सकते थे लेकिन क्रिकेट में सबसे कठिन काम आंद्रे रसेल जैसे व्यक्ति को गेंदबाजी करना है. यह उनमें से एक है, किसी न किसी तरह से, हमें खेल में वापस लाने और हमें उस स्थिति में लाने के लिए क्लास (क्लासेन) (Pat Cummins on Heinrich Klaasen Batting) और शाहबाज़ (Pat Cummins on Shahbaz Ahmed Batting) द्वारा अद्भुत काम किया गया है. किसने सोचा होगा कि हम इतने करीब आ जायेंगे. ऐसे खेल में जहां हम वास्तव में सब कुछ एक साथ नहीं कर पाए, फिर भी हमने उनके घरेलू मैदान पर एक बहुत अच्छी टीम के खिलाफ लगभग प्रतिस्पर्धा की, बहुत से लोगों को प्रोत्साहित किया जाना था, बहुत सारे अच्छे प्रदर्शन करने वाले थे, कुछ बिंदुओं पर भी काम करना था. टॉस जिस तरह हुआ उससे खुश हूं.’

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments