Thursday, April 25, 2024
Homeदेश आखिर कौन हैं ऐक्टर Deep Sidhu की गर्लफ्रेंड Reena Rai, जो आखिरी...

 आखिर कौन हैं ऐक्टर Deep Sidhu की गर्लफ्रेंड Reena Rai, जो आखिरी वक्त में भी थी साथ

चंडीगढ़। पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू नहीं रहे। हरियाणा के सोनीपत में एक हादसे में उनकी जान चली गई। हादसे के वक्त कार में उनकी गर्लफ्रेंड रीना राय भी मौजूद थी। कहा जा रहा है कि, दीप सिद्धू कार में सवार होकर रीना राय संग दिल्ली से पंजाब लौट रहे थे, तभी अचानक केएमपी पर पिपली टोल प्लाजा के पास उनकी कार ट्रक से टकरा गई और हादसा हो गया।

इस हादसे से कुछ समय पहले ही दीप और रीना ने वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया था और इंस्टाग्राम पर साथ में तस्वीरें शेयर की थीं। दीप सिद्धू तो नहीं रहे, लेकिन बहुत लोग अब रीना राय के बारे में जानने की कोशिश कर रहे हैं।

पंजाबी एक्ट्रेस हैं रीना राय दीप सिद्धू मॉडल थे और फिल्मों में एक्टिंग की। उसी तरह रीना राय भी पंजाबी एक्ट्रेस हैं। वह ग्लैमर वर्ल्ड से जुड़ी रही हैं। उन्होंने कई ब्यूटी पेजेंट्स में ह‍िस्सा लिया। वर्ष 2014 में रीना ने मिस साउथ एश‍िया का ख‍िताब जीता। साल 2018 में उन्होंने दीप सिद्धू की पंजाबी फिल्म ‘रंग दे पंजाब’ में काम किया। बताया जाता है कि, यही वो फिल्म थी, जिससे रीना को पहचान मिली। उनकी एक्टिंग को लोगों ने खूब सराहा।

इंस्टाग्राम पर खासा क्रेज

रीना राय के बारे में कहा जा रहा है कि, वे दीप सिद्धू से शादी करने वाली थीं। उन्हें दीप की मंगेतर बताया जा रहा था। वैसे उन्हें शोब‍िज की दुन‍िया में आए ज्यादा वक्त नहीं हुआ, लेक‍िन सोशल मीड‍िया पर वे खासी पॉपुलर हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 13 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। उनकी खूबसूरती की चर्चा और दीप संग उनका रिलेशन सुर्ख‍ियों में रहा। पंजाब की हिट जोड़ी इंस्टाग्राम पर रीना राय के लिए अब उनके फैंस दुआ कर रहे हैं।

बता दें कि, रीना की अपने बॉयफ्रेंड दीप के साथ एक और फिल्म आने वाली थी।इस फिल्म का नाम है देसी। मगर..बदकिस्मती है कि इस फिल्म को देखने के लिए अब दीप इस दुन‍िया में नहीं रहे।

खुलकर किया था प्यार का इजहार

कहा जाता है कि, दीप सिद्धू भी रीना से बेइंतहा प्यार करते थे। 1 मई 2021 को उन्होंने रीना के लिए एक रोमांटिक और दिल को छू लेने वाला पोस्ट लिखा था। रीना के लिए उन्होंने खुलकर अपनी फीलिंग्स का इजहार किया था और मुश्किल वक्त में उनका साथ देने के लिए उन्हें शुक्रिया भी किया था।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments