Sunday, May 26, 2024
Homeदेशइस एक्‍ट्रेस को दिया गया सबसे परफेक्‍ट फिगर का खिताब, मैगजीन ने...

इस एक्‍ट्रेस को दिया गया सबसे परफेक्‍ट फिगर का खिताब, मैगजीन ने कही कमाल की बात

वाशिंगटनः किसी ने क्या खूब कहा है ‘तेरे हुश्न पे कुर्बान हो जाऊं, तेरी बाहों में बेजान हो जाऊं , ऐसी नजाकत है तेरी सूरत की, कि मैं तो तेरा गुलाम हो जाऊं .’ हर किसी को चाह होती है कि उसकी बॉडी एकदम परफेक्ट हो. इसके लिए लोग खानपान से लेकर एक्सरसाइज तक करते हैं. इसके बावजूद हर किसी को मनचाहा शरीर नहीं मिल पाता. वहीं, कुछ विरले लोग होते हैं, जिनके परफेक्ट बॉडी गॉड गिफ्ट के तौर पर मिली होती है. ऐसी ही एक महिला टीवी प्रजेंटेटर और हॉलिवुड एक्ट्रेस केली ब्रुक हैं.

रिसर्च में बताया गया परफेक्ट बॉडी
केली ब्रुक को लेकर एक दिलचस्प रिसर्च सामने आई थी, जिसमें उनको दुनिया की सबसे परफेक्ट बॉडी वाली महिला बताया गया था. यूनिवर्सिटी ऑफ टेक्सास की एक रिसर्च में साइंटिस्ट्स ने केली ब्रुक को परफेक्ट बॉडी वाली बताया था. रिसर्च में शरीर व बालों की लंबाई, चेहरे का आकार, वजन समेत कई पैरामीटर्स को आधार बनाया गया था. रिसर्च पूरी होने के बाद केली को प्राकृतिक तौर पर सुंदर बताया गया था.

सेक्सिएस्ट वुमन इन द वर्ल्ड का भी मिल चुका है खिताब
बता दें कि केली ब्रुक ने कभी प्लास्टिक सर्जरी नहीं करवाई. उनके जानने वालों का मानना है कि भगवान ने जब उनको ऐसा बनाया है, तो प्लास्टिक सर्जरी की तो जरूरत ही नहीं है. ब्रिटेन की फैशन मैगजीन FHM ने साल 2005 में केली को ‘सेक्सिएस्ट वुमन इन द वर्ल्ड’ का खिताब दिया था. मैगजीन के इस सर्वे में डेढ़ करोड़ से ज्यादा लोगों ने हिस्सा लिया था.
[केली ने बताया-उम्र के साथ आता है आत्मविश्वास
केली उम्र ने अपने उम्र के 40 वंसत के पढ़ाव को पार कर लिया है. साल 2020 में 40वें जन्मदिन पर बढ़े हुए वजन को लेकर केली ब्रुक ने कहा था कि छरहरेपन के मेरे दिन कुछ दिन बेहद दुखभरे रहे हैं. मैं अब स्वस्थ और खुश हूं. शरीर और उम्र के साथ आत्मविश्वास आता है. केली 1997 में पहली बार म्यूजिकल वीडियो में आई थीं. इसके बाद उन्होंने टीवी प्रजेंटेटर के तौर पर भी काम किया. केली ब्रुक कई विवादों से भी नाता रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments