Friday, May 24, 2024
Homeदेशइस दिन से फिर टेलीकास्ट होगी.. क्योंकि सास भी कभी बहू थी,...

इस दिन से फिर टेलीकास्ट होगी.. क्योंकि सास भी कभी बहू थी, एकता कपूर ने दी गुडन्यूज

मुंबई। टीवी सीरियल्स क्योंकि सास भी कभी बहू थी छोटे पर्दे पर फिर वापसी कर रही है। एकता कपूर ने अपने सीरियल्स के फैन को एक बड़ी खुशखबरी दी है। लोगों का फेवरिट सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी (kyunki saas bhi kabhi bahu thi) बुधवार से हर रोज शाम 5 बजे स्टार प्लस पर फिर से शुरू होने जा रहा है।

एकता ने इसका प्रोमो शेयर किया है जिसे देखकर लोगों की पुरानी यादें ताजा हो गईं। उन्होंने अपने पोस्ट में स्मृति ईरानी और रोनित रॉय को भी टैग किया है। साथ ही पूछा है कि इतने सालों बाद प्रोमो देखकर कैसा लगा? एकता के पोस्ट पर कई लोगों ने जवाब दिया है कि वे लोग काफी दिनों से इसका इंतजार कर रहे थे। सीरियल साल 2000 में शुरू होकर 2008 तक चला था। 13 साल बाद फिर से दर्शकों के बीच वापसी कर रहा है।

सीरियल ने कई ऐक्टर्स की बदली किस्मत

एकता कपूर के सीरियल ने इसमें काम करने वाले कई लोगों की किस्मत बदली। स्मृति ईरानी, करिश्मा तन्ना, मौनी रॉय, पुलकित सम्राट, अमर उपाध्याय, रोनित रॉय और हितेन तेजवानी सहित कई कलाकारों के लिए यह सीरियल लकी साबित हुआ।

इस सीरियल में काम करने वाले लोगों दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है। कई लोग जो उस वक्त सीरियल नहीं देख पाए, अब फिर से देख सकेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments