Saturday, July 27, 2024
Homeदेशइस नल से पानी नहीं बल्कि आती है ऐसी चीज, देखकर दिमाग...

इस नल से पानी नहीं बल्कि आती है ऐसी चीज, देखकर दिमाग की बत्ती हो जाएगी गुल

अदरक और इलायची की चाय बहुत लोकप्रिय है. सर्दियों में ज्यादातर लोग अदरक की चाय पीना पसंद करते हैं. साथ ही इलायची की चाय का सेवन गर्मियों में खूब किया जाता है. अगर आप भी चाय के शौकीन हैं तो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आपका दिन जरूर बन जाएगा. क्योंकि लोग ठंड में चाय पीने के बहाने जरूर ढूंढते हैं. ऐसे में कहीं से फ्री चाय मिल जाए तो क्या बात? अब सवाल यह उठता है कि ऐसा कौन करेगा. इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसे देखकर लोग हैरान हैं.

इस नल से पानी नहीं बल्कि निकलती है चाय
इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि इस नल से पानी की जगह चाय निकल रही है. यह सुनकर आप चौंक गए होंगे, क्योंकि आपने आज तक नल से पानी निकलते देखा होगा, लेकिन आपने शायद ही कभी चाय को निकलते देखा हो? बता दें कि यह वीडियो पंजाब का है. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे नल से गरम गरम चाय लोगों को बांटी जा रही है और लोग लाइन में खड़े होकर नल से चाय ले रहे हैं. कुछ लोग इस वीडियो को देखकर हैरान गए तो कुछ इसे चाय की दुकान बता रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CYv6nPQh_uB/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

13 लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को किया पसंद
इस शानदार वीडियो को ashwan_gharu नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. जिसे 13 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘भैया बताओ यह चाय की दुकान कहां मिल रही है.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘बताओ क्या चाय में इलायची और अदरक है?’ अगर आप चाय के प्रेमी हैं तो आपको यह वीडियो जरूर पसंद आएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments