Friday, February 23, 2024
Homeदेशइस पुलिस स्टेशन के वायरलेस पर अचानक बजने लगा 'फूल तुम्हें भेजा...

इस पुलिस स्टेशन के वायरलेस पर अचानक बजने लगा ‘फूल तुम्हें भेजा है खत में’ गाना, दंग रह गए अधिकारी

न्यूज डेस्क। राजधानी पटना के थानों में वायरलेस पर अचानक बॉलीवुड के गाने बजने लगे. यह जानकर थाने में मौजूद पुलिस के होश उड़ गए. राजधानी के थानों में पुलिसकर्मी तब हैरान हो गए जब अचानक एक-दो नहीं लगातार तीन गानों की आवाज वायरलेस सेट पर बजने लगा. मामला पटना के गांधी मैदान के वायरलेस सेट का है. यह पूरा वाकया हैरान करने वाला है. जब वायरलेस सेट में ‘मुबारक हो तुमको ये शादी तुम्हारी’, ‘फूल तुम्हें भेजा है खत में, फूल नहीं मेरा दिल है’ जैसे गाने बजे तो लोगों के होश उड़ गए.

थाने के वायरलेस पर बजने लगा गाना

गाना सुनते ही पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए. दरअसल, ये वाकया गांधी मैदान थाना के वायरलेस सेट सहित कई पुलिस स्टेशन के वायरलेस सेट में काफी देर तक सुना गया. ऐसे में जहां सूचना के आदान-प्रदान और अलर्ट के लिए वायरलेस सेट का यूज किया जाता है, वहां ऐसे सॉन्ग सुनने को मिल रहे हैं. यह देखकर पुलिस अधिकारी भी हक्के-बक्के रह गए. अत्याधुनिकता के दौर में इन वायरलेस को पुलिसिंग को मजबूत करने के लिए लगाया गया है. ऐसी घटनाएं सोच में डाल देती है कि आखिर यह किसी तरह की खतरे की घंटी तो नहीं. फिलहाल, इस मामले में जांच शुरू हो चुकी है.

क्या घटना के पीछे किसी की शरारत?

अचानक वायरलेस सेट पर बॉलीवुड का गाना बजना आश्चर्य की बात है. वहीं, इस हैरान कर देने वाले वाकये को पुलिस ने तुरंत ही अपने संज्ञान में लिया और फिर इसकी जांच करने के लिए आदेश दिया. पटना के सेंट्रल एसपी वैभव शर्मा ने ऐलान किया कि अगर इस घटना में अगर कोई दोषी पाता है तो उस पर कार्रवाई की जाएगी. इस घटना के पीछे किसी की शरारत हो सकती है या फिर कोई जानबूझकर ऐसा कर सकता है. फिलहाल इस तरह की घटना एक संयोग भी हो सकता है. अब मामला जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा. पटना में सुर्खियों में यह खबर है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments