Tuesday, July 23, 2024
Homeदेशकंगना रनौत को अशुद्ध कहने पर फूटा गुस्सा, कहा- 'शहजादों के गिरोह'...

कंगना रनौत को अशुद्ध कहने पर फूटा गुस्सा, कहा- ‘शहजादों के गिरोह’ को सिखाएंगे सबक

न्यूज डेस्क। लोकसभा चुनाव में एक-दूसरे के ऊपर आरोप-प्रत्यारोप लगाने का दौर तेज हो गया है। दो चरणों का मतदान कार्य पूरा होने के बाद नेताओं के दौरे में भी तेजी आ गई है। हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत ने आरोप लगाया है कि कुछ लोग उनके खिलाफ अनुचित कमेंट करके महिलाओं का अपमान करने में लगे हैं। उनका इशारा अपने प्रतिद्वंद्वी उम्मीदवार कांग्रेस के विक्रमादित्य सिंह पर था। उन्होंने विक्रमादित्य सिंह को ‘रामपुर का शहजादा’ कहते हुए सिनेमा जगत से खुद के जुड़ाव पर कमेंट करने पर नाराजगी जताई।

कंगना ने कहा, “उनके खिलाफ इस तरह की भद्दी टिप्पणियां करने वाले ‘शहजादों के गिरोह’ को वे सबक सिखाएंगी। ऐसे लोग पैसे के बल पर चुनाव मैदान में हैं। वे गरीबी और संघर्ष नहीं देखे हैं।”

दरअसल, कंगना का जिक्र करते हुए कांग्रेस नेता विक्रमादित्य सिंह ने कहा था, “मैं भगवान राम से उन्हें सद्बुद्धि देने की प्रार्थना करता हूं और आशा करता हूं कि वह ‘देवभूमि’ हिमाचल से शुद्ध होकर बॉलीवुड में वापस जाएंगी, क्योंकि वह चुनाव नहीं जीत पाएंगी और इसकी वजह यह है कि वह हिमाचल के लोगों के बारे में कुछ नहीं जानती हैं।”

कंगना ने कहा, “वे फिल्मों में काम करके ही अपने परिवार का साथ दे सकी हैं। उन्होंने फिल्मों में काम करके जो पैसे कमाएं, उससे भाई-बहनों को पढ़ाया-लिखाया, तेजाब हमले की शिकार बहन का इलाज कराया। अपने प्रदेश का मान रखा। सिर ऊंचा किया।”

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments