Tuesday, April 23, 2024
Homeदेशकंडक्टर ने तेलंगाना की सरकारी बस में मुर्गे के यात्रा करने पर...

कंडक्टर ने तेलंगाना की सरकारी बस में मुर्गे के यात्रा करने पर वसूले 30 रुपए, टिकट हुआ वायरल

सुल्तानाबाद (तेलंगाना)। तेलंगाना के पेद्दापल्ली जिले में एक आरटीसी बस कंडक्टर ने मुर्गे को साथ ले जाने के लिए 30रु का टिकट काटा।  जिसके बाद ये खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

जानकारी के अनुसार एक व्यक्ति साथ में एक मुर्गे को लेकर गोदावरी खनी में आरटीसी बस में चढ़ा, उसे करीमनगर जाना था, बस के कंडक्टर (Bus Conductor) ने उस व्यक्ति के साथ मुर्गे को भी टिकट (Ticket) काटा। बताया जा रहा है कि मोहम्मद अली बी पावर हाउस, रामागुंडम में बस में चढ़ा और बस चालक दल से छिपाने के लिए मुर्गा को साड़ी से ढक दिया।

सुबह करीब साढ़े 11 बजे जब बस सुल्तानाबाद बस स्टैंड पर पहुंची तो मुर्गा साड़ी के अंदर जाने लगा। कपड़े में हलचल देखकर बस कंडक्टर तिरुपति ने मोहम्मद अली से इस बारे में पूछताछ की।

मोहम्मद अली ने कंडक्टर को बताया कि साड़ी में एक मुर्गा है। बिना समय बर्बाद किए कंडक्टर ने मुर्गे को 30 रुपये का टिकट भी जारी कर दिया। जब मोहम्मद अली ने मुर्गा के लिए टिकट जारी करने के बारे में सवाल किया, तो कंडक्टर ने स्पष्ट रूप से कहा कि आरटीसी बसों में सभी जीवित चीजों का शुल्क लिया जाएगा।

इधर गोदावरीखानी डिपो मैनेजर वी वेंकटेशम ने कहा कि जानवरों को बसों में जाने की अनुमति देना निगम के नियमों के खिलाफ है। कंडक्टर मुर्गा के साथ वाहन में सवार यात्री को नोटिस करने में विफल रहा। उन्होंने अपने कर्तव्यों की उपेक्षा की।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments