Thursday, May 23, 2024
Homeदेशकपल का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक, होटल में कुछ ऐसा हुआ..मचा भयंकर...

कपल का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक, होटल में कुछ ऐसा हुआ..मचा भयंकर हड़कंप

न्यूज डेस्क। पिछले कुछ दिनों से देश-दुनिया से कई ऐसी घटनाएं सामने आईं जब लोगों के प्राइवेट वीडियो लीक कर दिए गए. ऐसा तब भी हुआ जब उनकी खुद की गलती से ऐसा हुआ है. इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा होने लगी कि इसको कैसे रोका जाए. इसी चर्चा में एक यूजर ने ब्राजील की एक घटना का जिक्र कर दिया इसमें होटल में ठहरे कपल का वीडियो लीक हुआ था. इस घटना के बाद भयंकर बवाल मचा था.

एक होटल बुक किया
दरअसल, यह घटना ब्राजील के एक होटल की थी. घटना कुछ पुरानी है जो फिर से चर्चा में आने के बाद वायरल हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक कपल छुट्टियों के लिए जाने वाले थे. उन्होंने ब्राजील से रियो डि जनेरियो जाने के लिए प्लान तैयार किया और फिर उसके लिए एक होटल भी बुक किया. वे दोनों अपनी छुट्टियां मनाने पहुंच भी गए और करीब सात दिन तक छुट्टी मनाई.

अजीब सा वेंटिलेशन देखा
हैरानी की बात थी कि उन्हें पता नहीं था यह सब रिकॉर्ड हो रहा है. एक सप्ताह बाद अचानक दोनों को उनके बेडरूम में एक अजीब सा वेंटिलेशन देखा. उन्होंने बताया कि जब उन्होंने दीवार के पास इसा कुछ देखा तो वे चौंक गए. आखिर में उन्होंने अपने फोन पर फ्लैश को छेद के ऊपर रखा जहां अचानक कैमरे के लेंस के रूप में दिखाई देने वाली चमक दिखाई दी. इसके बाद तो दोनों के होश उड़ गए.

पुलिस के पहुंचते ही हड़कंप
उन्होंने उसे ध्यान देखना चाहा. इतना ही नहीं इस लेंस के साथ साथ उन्हें एक केबल भी मिल गई. इसके बाद कपल ने वहीं से पुलिस को फोन कर दिया. पुलिस के पहुंचते ही हड़कंप मच गया और आखिरकार जब उस डिवाइस को निकाला गया तो यह वास्तव में एक कैमरा ही था. फिलहाल होटल ने इस पर सफाई जरूर दी थी लेकिन जांच की बात भी कही थी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments