Thursday, April 25, 2024
Homeदेशकमरे से आ रही थी आवाज, ससुर ने दरवाजा खोला तो देखा...

कमरे से आ रही थी आवाज, ससुर ने दरवाजा खोला तो देखा प्रेमी के साथ रंगरेलियां मना रही थी बहू

न्यूज डेस्क।उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले के स्यादेउरवा थाना क्षेत्र के एक गांव में ससुर ने अपनी बहू को बेडरूम में प्रेमी के साथ रंगरेलियां मनाते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया. ससुर का आरोप है कि उसका बेटा शहर में नौकरी करता है. जिसका फायदा उठकर उनकी बहू प्रेमी के साथ मौज करती है. पूरे गांव में इस घटना की जमकर चर्चा हो रही है.

ससुर ने बताया कि बहू के कमरे से अजीब सी आवाज सुनाई दे रही थी. उन्होंने प्रधान समेत कुछ गांव वालों को घर बुलाया और जब सबने मिलकर बहू कमरे का दरवाजा खोला हर किसी आंखें फटी की फटी रह गई. बहू अपने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में थी. गांव वालों ने तुरंत ही इसकी सूचना पुलिस को दी. इसके पुलिस दोनों को पकड़कर थाने ले आई. महिला के पति को फोन पर सारी जानकारी दी.

पत्नि की बेवफाई से पति बेहद निराश है. घटना के बाद महिला अपने प्रेमी के साथ रहने पर अड़ गई है. उसका कहना है कि वो हर हाल में अपने प्रेमी के साथ ही रहेगी. इस मामले को सुलझाने की कोशिश की जा रही है. वहीं इंस्पेक्टर आनंद गुप्ता ने बताया कि प्रेमी के खिलाफ शांति भंग करने की कार्रवाई की जा रही है. महिला ने प्रेमी को खुद बुलाया था इसलिए कोई बड़ा मामला नहीं बन रहा है. पति की काउंसलिंग कराई जा रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments