Thursday, May 23, 2024
Homeदेशकांग्रेस ने बिकिनी गर्ल बनाया कैंडिडेट, जानें क्यों मचा बवाल

कांग्रेस ने बिकिनी गर्ल बनाया कैंडिडेट, जानें क्यों मचा बवाल

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी इस बार महिलाओं पर फोकस कर रही हैं। यूपी के लिए पार्टी अपनी पहली लिस्ट जारी कर चुकी है। इसमें हस्तिनापुर विधानसभा सीट (Hastinapur assembly Seat) से अर्चना गौतम (Archana Gautam) को उम्मीदवार बनाया है। Archana Gautam का नाम सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त चर्चा है। उनकी तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं।

कौन हैं Archana Gautam

अर्चना गौतम एक्टर और मॉडल रह चुकी हैं। उन्होंने विभिन्न सौंदर्य प्रतियोगिताएं जीतीं हैं। Archana Gautam नवंबर 2021 में कांग्रेस में शामिल हुई थीं। कांग्रेस ने आगामी यूपी विधानसभा चुनावों के लिए मेरठ की हस्तिनापुर सीट से गौतम को अपना उम्मीदवार बनाया है। नाम की घोषणा के तुरंत बाद, Archana Gautam की बिकनी पहने तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आने लगीं।

अब, हिंदू महासभा ने Archana Gautam की उम्मीदवारी पर आपत्ति जताई है। हिंदू महासभा का कहना है कि कांग्रेस ने Archana Gautam को प्रत्याशी बनाकर हस्तिनापुर को एक धार्मिक स्थल के रूप में मानने वाले हिंदुओं और जैनियों की भावनाओं को आहत किया है।

इस बीच, मिस बिकिनी इंडिया 2018, मिस उत्तर प्रदेश 2014 और मिस कॉस्मो वर्ल्ड 2018 जीतने वालीं Archana Gautam कहना है कि अगर वह हस्तिनापुर सीट से जीतती हैं, तो उनका मुख्य ध्यान विकास कार्यों पर होगा। एडल्ट कॉमेडी ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाली अभिनेत्री Archana Gautam की भी प्राचीन शहर में पर्यटन को बढ़ावा देने की योजना है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments