Friday, March 1, 2024
Homeकोरबाकामरेड नवरंग लाल के पुण्यतिथि में मरीजो को वितरण किया गया फल......

कामरेड नवरंग लाल के पुण्यतिथि में मरीजो को वितरण किया गया फल… मजदूरों के मसीहा को याद कर भावुक हुए रजनीश…

कोरबा। कामरेड नवरंग लाल अग्रवाल के 23 वीं पुण्यतिथि को यादगार बनाने के लिए शहर के जगह कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कड़ी में दीपका क्षेत्र के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मरीजो को फल वितरण कर श्रद्धांजलि अर्पित की। कामरेड के कार्यो को याद करते हुए रजनीश तिवारी भावुक हो गए।

बता दें कि आज स्व नवरंग लाल के 23 वी पुण्यतिथि मनाया जा रहा है। इस अवसर पर दीपका क्षेत्र के कांग्रेस नेता रजनीश तिवारी के नेतृत्व में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दीपका में मरीजो को फल वितरण कर कामरेड नवरंग लाल को श्रधांजलि अर्पित की। कार्यक्रम के अवसर पर रजनीश तिवारी ने कामरेड नवरंग लाल को मजदूरों का मसीहा बताया ।
कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ प्रदेश यूथ कांग्रेस के महामंत्री पूर्व महामंत्री एवं जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण के महामंत्री रजनीश तिवारी के कुशल नेतृत्व में पिछले 22 वर्षों से अनवरत रूप से सेवा दिवस के रूप में क्षेत्र में अलग-अलग जगहों पर कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है ।इस अवसर पर नगर पालिका दीपका क्षेत्र के उपाध्यक्ष सुनील अग्रवाल ब्लॉक कांग्रेस कमेटी दीपका की अध्यक्षा श्रीमती मनोरमा लकरा ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष संतोष सिंह एवं हॉस्पिटल के प्रबंधक श्रीहरि कवर डॉक्टर पंडा सुष्मिता सिंह के अलावा राजेश यादव गौरव सिंह अरविंद सिंह गोविंद यादव पिछड़ा वर्ग के अध्यक्ष विनोद कर्ष प्रशांति सिंह सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments