Monday, April 22, 2024
Homeदेशकैफे का बंद था ताला, पुलिस ने लॉक तोड़ा तो आपत्तिजनक हालत...

कैफे का बंद था ताला, पुलिस ने लॉक तोड़ा तो आपत्तिजनक हालत में मिले 5 लड़के और 5 लड़कियां

न्यूज डेस्क। हरियाणा के यमुनानगर में पुलिस कैफे में रेड मारकर 5 लड़के और 5 लड़कियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा. पुलिस इन्हें पकड़कर थाने ले गई और पूछताछ कर इनके परिजनों की इसकी सूचना दी. बताया जा रहा है कि पकड़े गए सभी छात्र-छात्राएं यहां के शिक्षण संस्थानों में पढ़ाई करते हैं. इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

कैफे के अंदर छोटे-छोटे केबिन बने हुए थे. वहां फोम के गद्दे छोटे-छोटे बेड की तरह लगाए गए थे. पुलिस कार्रवाई के दौरान कैफे के अंदर से 10 युवक-युवतियों को बाहर निकाला गया. फिर उन्हें पकड़कर पुलिस थाने ले गई.

कैफे को बाहर से किया गया था लॉक

बताया जा रहा है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कैफे में पिछले काफी समय गलत काम हो रहा है. मौके पर पहुंची पहुंची तो कैफे के बाहर लॉक लगा हुआ था. पुलिस को अपनी सूचना पर पक्का यकीन था. इसलिए कैफे का लॉक तुड़वाया और अंदर जाकर देखा तो 5 लड़के और 5 लड़कियां आपत्तिजनक हालत में दिखे. इस घटना के बाद से कैफे संचालक फरार है.

अलग-अलग गाड़ियों में जोड़ों को थाने लेकर गई पुलिस

पकड़े गए जोड़ों को पुलिस ने दो अलग-अलग गाड़ियों में बिठाकर थाने पहुंचाया. इस मामले पर एसएचओ सिटी पृथ्वी सिंह ने बताया कि 10 लड़के और लड़कियों को पकड़ा गया है. उनसे पूछताछ की जा रही है कि वह इस कमरे में क्यों आए थे.

कैफे का मालिक फोन नहीं उठा रहा है, जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा. यह कैफे जीएनजी कॉलेज के सामने बना है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments