Monday, May 27, 2024
Homeदेशकैसे भुला दूं उसको, मौत इंसानों को आती है यादों को नहीं,...

कैसे भुला दूं उसको, मौत इंसानों को आती है यादों को नहीं, Urvashi Rautela के इस दर्द का कारण कहीं ऋषभ पंत तो नहीं? सोशल मीडिया में आई कमेंट्स की बाढ़…

मनोरंजन। urvashi rautela and rishabh pant : सोशल मीडिया में उर्वशी रौतेला का पोस्ट इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। उर्वशी की दर्द भरी शायरी देख कर लोग इस पर जमकर मज़े ले रहे हैं और इस पर मीम्स बना रहे हैं। बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई है और उनके पीछे पीछे ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई है एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी। उर्वशी इन दिनों भारतीय टीम के सभी मैच देख रही है और उनकी दीवानगी इस कदर है कि अब वो मैच देखने के लिए ऑस्ट्रेलिया भी पहुंच गई है।

 

उर्वशी और ऋषभ पंत इन दिनों सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बने हुए है। उर्वशी के एक के बाद एक दर्द भरे पोस्ट देख कर लोग सोशल मीडिया में खूब कमेंट्स कर रहे हैं। उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया में लिखा – कैसे भुला दूं उसको, मौत इंसानों को आती है यादों को नहीं। एक्ट्रेस के इस पोस्ट को देखकर लोगों ने इस पर जमकर मज़े लेने शुरु कर दिए। यूजर ने लिखा – इस दर्द का लगता है कोई अंत नहीं, कहीं इस दर्द का कारण ऋषभ पंत तो नहीं।

वहीँ उर्वशी के इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा – लगता है प्लेस्टोर से 101 दर्द भरी शायरी वाला एप डाउनलोड कर लिया है। वहीँ एक ने लिखा – मामला गंभीर होता जा रहा है, लगता है पारो बन कर ही मानेगी। बता दें कि उर्वशी रौटेला इन दिनों अपने सोशल मीडिया में जबरदस्त शायरी लिख रही हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments