Monday, May 27, 2024
Homeदेशकोई गुंडो का राज हो रखा है, गाड़ी से नीचे उतरो- सपा...

कोई गुंडो का राज हो रखा है, गाड़ी से नीचे उतरो- सपा प्रत्याशी पर भड़के SP तो फिल्ममेकर ने ऐसे बोला हमला, लोग भी कस रहे हैं तंज

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। पहले चरण की वोटिंग हो चुकी है। नेता चुनाव-प्रचार में व्यस्त हैं। हालांकि कोरोना वायरस की वजह से कई तरह की पाबंदियां हैं, साथ ही आचार सहिंता का भी पालन करवाया जा रहा है। इसी बीच देवरिया से सपा प्रत्याशी और देवरिया एसपी के बीच हुई नोकझोंक का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

देवरिया के रूद्रपुर विधानसभा से प्रत्याशी प्रदीप यादव और पुलिस के बीच हुई नोकझोंक का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में पुलिस और सपा प्रत्याशी के बीच तीखी नोकझोंक हो रही है। बताया जा रहा है कि समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी की गाड़ी के सामने अपने लाव-लश्कर के साथ खड़े देवरिया के एसपी श्रीपति मिश्र और जिलाधिकारी आशुतोष निरंजन खड़े हैं।

वीडियो शेयर करते हुए पत्रकार आलोक पाण्डेय ने ट्विटर पर लिखा कि उत्तर प्रदेश में आज पहले चरण के लिए वोट पड़ रहे हैं। इस बीच पूर्वी उत्तर प्रदेश से सपा उम्मीदवार और पुलिस के बीच हुई बहस का एक वीडियो सामने आया है। इस बहसबाजी के बाद देवरिया पुलिस चीफ ने सपा उम्मीदवार व कुछ अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने चुनाव आयोग और सरकार द्वारा घोषित कोविड सुरक्षा नियमों का उल्लंघन करने से रोका था।

इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए फिल्ममेकर विनोद कापड़ी ने लिखा कि “ये कोई गुंडों का राज हो रखा है। उतर नीचे” इसी भाषा और लहजे में एसपी श्रीपति मिश्र भाजपा प्रत्याशी से भी बात करके दिखाएं तो पता चलेगा कि कानून के कितने बड़े रक्षक हैं।वीडियो में एसपी श्रीपति मिश्रा सपा प्रत्याशी से ये पूछते हुए नजर आ रहे हैं कि क्या यहां गुंडाराज हो रखा है? आप लोकतंत्र की मर्यादा बनाए रखिए। इसके जवाब में प्रदीप यादव कहते हुए नजर आए कि लोकतंत्र अधिकार है, जिसे आप रोक नहीं सकते हैं। इस पर पुलिस अधीक्षक भड़क जाते हैं और सपा प्रत्याशी प्रदीप यादव को गाड़ी से नीचे उतरने के लिए कहते हैं। इसके बाद सपा नेता समर्थक नारेबाजी करना शुरू कर देते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments