Monday, April 22, 2024
Homeदेशक्लास में टीचर ने LCD पर लड़कियों को दिखाया पॉर्न, वीडियो चलाकर...

क्लास में टीचर ने LCD पर लड़कियों को दिखाया पॉर्न, वीडियो चलाकर की शर्मनाक हरकत..खुल गई पोल

न्यूज डेस्क। टीचर का पेशा बहुत ही मूल्यों वाला होता है. लेकिन कई बार कुछ ऐसे टीचर सामने आ जाते हैं जो अपनी हरकतों के चलते इस पेशे को भी बदनाम कर देते हैं. ऐसा ही एक मामला पंजाब से सामने आया है जहां एक टीचर ने क्लास में ही छात्राओं को ना सिर्फ पॉर्न दिखाया बल्कि अश्लील हरकत भी की है. स्कूल के इस टीचर को छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाने के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है.

दरअसल, रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला पंजाब के फगवाड़ा के एक स्कूल का है. यहां छठी कक्षा की छात्राओं को एलसीडी स्क्रीन पर अश्लील वीडियो दिखाने और अश्लील हरकत करने के आरोप में एक शिक्षक को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने इसकी जानकारी दी है. जानकारी के मुताबिक सतनामपुरा थाने के प्रभारी गुरिंदरजीत सिंह ने शनिवार को बताया कि एक छात्रा के पिता ने इसकी शिकायत की थी.

छात्रा के पिता की शिकायत के बाद आरोपी शिक्षक राजीव शर्मा को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस अधिकारी ने यह भी बताया कि आरोपी गोबिंदपुरा मोहल्ला के राजकीय माध्यमिक स्मार्ट स्कूल में शिक्षक है. थाना प्रभारी ने यह भी बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और पॉक्सो कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है.

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक टीचर ने क्लास में ही लगी एलसीडी स्क्रीन पर पॉर्न वीडियो चला दिया. यह वीडियो उस समय चलाया जब क्लास में छात्राएं बैठी हुई थीं. इसके बाद टीचर खुद भी अश्लील हरकत करने लगा. बाद में छात्राएं जब घर गईं तो उन्होंने अपने परिजनों को इस बारे में बताया और फिर एक छात्रा के पिता ने इस बात की शिकायत पुलिस में कर दी. फिलहाल उसे अरेस्ट करके मामले की जांच शुरू हो गई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments